टाटा मोटर्स ने मैजिक के खुशहाल ग्राहकों की संख्‍या 4 लाख पहुंचने की उपलब्धि हासिल की

मुंबई, 22 अप्रैल 2024-भारत के सबसे बड़े कॉमर्शियल वाहनों के निर्माता, टाटा मोटर्स ने भारत की सबसे पसंदीदा टाटा मैजिक वैन के खुशहाल ग्राहकों की संख्‍या 4 लाख पहुंचने की उपलब्धि हासिल की है। इस महत्वपूर्ण अवसर पर, कंपनी ने अपने उपभोक्ताओं की सहूलियत को और बढ़ाने के लिए नया वैरिएंट मैजिक बाई-फ्यूल भी लॉन्च किया।अंतिम गंतव्‍य तक परिवहन की सुविधा प्रदान करने में विश्‍वसनीय, दक्ष और किफायती होने के लिए मशहूर, 10 सीटर टाटा मैटिक यात्रियों और ऑपरेटर्स के लिए एकदम उपयुक्‍त पसंद है।टाटा मैजिक की स्‍लीक डिजाइन, सुरक्षा और यात्रियों का आराम पिछले इतने सालों से जारी इसकी निरंतर सफलता के लिए सबसे अधिक महत्‍वपूर्ण है।
टाटा मैजिक कई उपयोगी फीचर्स के साथ आती है, जिसमें इको स्विच, गियरशिफ्ट एडवाइजर और बेहतरीन ड्राइवर एर्गोनॉमिक्‍स जैसे कई बेहतरीन फीचर्स शामिल हैं और इन सबका लक्ष्य स्वामित्व की कुल लागत को कम करना है। मैजिक छात्रों और कंपनियों के स्टाफ को उनकी मंजिल तक पहुंचाने के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं। मैजिक बाई-फ्यूल 694 सीसी इंजन से लैस है और यह 60 लीटर के सीएनजी टैंक के साथ पांच लीटर के पेट्रोल टैंक में आता है। एक बार पूरी टंकी फुल होने पर यह 380 किलोमीटर तक चल सकती है । बेमिसाल परफॉर्मेंस और रख-रखाव की कम लागत के साथ मिलने वाली, मैजिक पर 2 साल या 72 हजार किमी की असाधारण वारंटी दी गई है।
टाटा मोटर्स कॉमर्शियल व्‍हीकल्स के वाइस प्रेसिडेंट एवं हेड श्री आनंद एस. ने इस उपलब्धिके बारे में कहा, “हम बहुउपयोगी मैजिक ब्रांड के लिए 4 लाख खुशहाल ग्राहकों की उपलब्धि हासिल करने बहुत खुश हैं। मैजिक भरोसे, दक्षता और कम्‍फर्ट की 4 लाख यात्राओं का जश्‍न मना रहा है और यह भारत में सार्वजनिक परिवहन का सबसे पसंदीदा प्रोडक्‍ट बना हुआ है। इस उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए, हमने अपने सेग्मेंट में पहली बार मैजिक बाई-फ्यूल लॉन्च किया है, जिसमें पेट्रोल की विस्‍तारित रेंज के साथ सीएनजी के फायदे भी हैं। इस नए वैरिएंट को सार्वजनिक परिवहन की उभरती जरूरतों को पूरा करने के साथ हमारे उपभोक्ताओं की मुनाफा कमाने की क्षमता और सुविधा को बढ़ाने के लिए बनाया गया है। हम अपने उपभोक्ताओं के सहयोग और निष्‍ठा के लिए आभारी हैं और उपभोक्ताओं को लगातार यातायात के बेहतरीन साधन प्रदान करने के लिए समर्पित बने हुए हैं।’’
एक संपूर्ण परिवहन समाधान प्रदाता के रूप में, टाटा मोटर्स के कमर्शल वाहन कई उन्‍नत खूबियों, कुशल पावरट्रेन्‍स और बेहतरीन मूल्‍यवर्धन के साथ आते हैं। इन गाड़ियों के मालिक टाटा मोटर्स फ्लीट ऐज के माध्यम से ईंधन की बचत, कम संचालन लागत, वाहनों के संचालन का समय बढ़ाने, रियल टाइम ट्रैकिंग और एनालिटिक्स का लाभ उठा सकते हैं। इसकी संपूर्ण सेवा 2.0 पहल से वाहनों की पूरी जिंदगी तक उनके प्रबंधन और रखरखाव की बेहतर सुविधाएं उपभोक्ताओं को मिलती है, जिसमें फ्लीट मैनेजमेंट सोल्यूशंस, सालाना मेटनेंस कॉन्ट्रैक्ट और अन्य सुविधाओं के अलावा रोडसाइड असिस्‍टेंस की सुविधा मिलती है। टाटा मोटर्स का 2500 से ज्यादा टचपॉइंट्स का एक बड़ा नेटवर्क है, यहां प्रशिक्षित विशेषज्ञों का स्टाफ है और इन्‍हेंटाटा जेन्‍यूइन पार्ट्स का समर्थन मिला है। टाटा मोटर्स बेमिसाल गुणवत्‍ता और सेवा केप्रति प्रतिबद्धता सुनिश्चित करता है।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!