‘पाक पर लगे भारतीय जवानों के सिर काटे जाने के आरोप झूठे’

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति और पूर्व सेनाध्यक्ष जनरल परवेज मुशर्रफ ने भारत के उन आरोपों को गलत बताया है जिनमें पाक सेना द्वारा आतंकियों के साथ मिलकर दो भारतीय जवानों के सर कलम कर देने की बात कही गई थी। उन्होंने कहा कि पाक सेना इस तरह के काम नहीं कर सकती है। अंग्रेजी चैनल को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने यह बातें कही हैं। उन्होंने इस मुद्दे पर पाकिस्तान सरकार के बयानों का समर्थन किया है।

उन्होंने भारत पर संबंधों को न सुधारने का भी आरोप लगाया है। मुशर्रफ ने कहा कि भारत पाकिस्तान के साथ संबंधों को सुधारने के लिए सही दिशा में कदम नहीं उठा रहा है। उन्होंने कहा कि जवानों के सिर काटने का कृत्य बेहद अमानवीय है और इसको क्षमा नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि पाक सेना को इस तरह अमानवीय कृत्य करने की ट्रेनिंग नहीं दी जाती है कि वह ऐसा काम करें।

इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने भारत सरकार और भारतीय राजनेताओं को भी जमकर कोसा। उन्होंने कहा कि भारतीय नेता हर बात के लिए पाकिस्तान को कोसते रहते हैं। वह बड़ी आसानी से हर चीज के लिए पाकिस्तान और उसकी सेना को जिम्मेदार ठहराते आए हैं। इसमें कुछ नया नहीं है। मुशर्रफ ने कहा कि पाकिस्तान पागलों का देश नहीं है, जो इस तरह का काम करेगा।

error: Content is protected !!