टीवी अभिनेत्री से यौन शोषण के आरोप में प्रोड्यूसर गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने एक टीवी सीरियल की अभिनेत्री का यौन शोषण करने के आरोप में एक प्रोडक्शन हाउस के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर को गिरफ्तार किया है। 28 वर्षीय इस अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि प्रोड्यूसर ने कंपनी में दो दिसंबर का उसका यौन शोषण किया।

पुलिस में डेढ़ महीने बाद बुधवार को शिकायत दर्ज कराने के संबंध में पूछे जाने पर अभिनेत्री ने बताया कि वह डर के कारण शिकायत करने से बच रही थी। अभिनेत्री ने कहा कि उसके पति की शिकायत के बाद आरोपी जमील खान को प्रोडक्शन हाउस से निकाले के बाद उन्हें धमकी भरे कॉल आने लगे। इसके बाद उसे पोवई पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने के लिए मजबूर होना पड़ा। पुलिस शिकायतकर्ता और आरोपी की मेडिकल जांच करवा रही है।

पोवई थाने के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर बाजीराव भोंसले ने कहा कि आरोपी को आइपीसी की धारा 342, 376 और 501 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने अभिनेत्री से संबंध होने का दावा किया है। वहीं अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में कहा है कि शुरुआत में वह छेड़छाड़ और करीब आने की कोशिश करता रहा लेकिन एक दिन स्टूडियो के मेकअप रूम में जबरदस्ती करने लगा लेकिन किसी तरह वह वहां से निकल गई। बाद में चार दिन बाद काफी हिम्मत जुटाने के बाद उसने अपने पति को सारी बात बताई।

error: Content is protected !!