सिरफिरे ने लड़की की फर्जी न्यूड तस्वीरें की ऑनलाइन, केस दर्ज

दिल्ली के कॉल सेंटर में बतौर सीनियर रिसर्च एनालिस्ट काम करने वाली एक लड़की ने एक सिरफिरे आशिक के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है। महिला ने आरोप लगाया है कि उसने पहले सोशल नेटवर्किंग साइट पर उसकी फर्जी प्रोफाइल बनाई, उस पर उसके मोबाइल नंबर डाले और फिर उसकी न्यूड तस्वीरें दोस्तों और सहकर्मियों को भेज दी। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा मामले की जांच कर रही है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह उस आदमी से अपने गृह जिले कोडरमा (झारखंड) में मिली थी। दिल्ली लौटने के बाद उससे ज्यादा संपर्क नहीं रहा। बाद में वह फोन पर परेशान करने लगा। लड़की के परिवारवालों ने पुलिस को बताया कि सिरफिरे ने एक दिन में कम से कम 80-80 कॉल्स किए हैं। परिवारवालों ने कहा कि उसने लड़की की तस्वीर के साथ सेक्स ट्वॉय के नाम से कई वेबसाइट्स पर फर्जी प्रोफाइल डाले हैं।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह आदमी मेरे परिवार को जानता है और गांव में घरवालों से और मुझसे मिला है। दिल्ली लौटने के बाद उसने फोन पर बातचीत जारी रखी। अगस्त 2012 में उसने फोन पर मुझसे दु‌र्व्यवहार करना शुरू कर दिया। जब मैंने उससे यह कहा कि वह ऐसा क्यों कर रहा है, तब वह मेरे माता-पिता को कॉल और गंदे एसएमएस करने लगा।

पुलिस ने जांच के बाद बताया कि वह व्यक्ति झारखंड में एक निजी संस्थान में काम करता है और साथ ही लॉ की पढ़ाई भी कर रहा है। पुलिस ने बताया कि उसने एक पहचान पत्र से 15 मोबाइल नंबर ले रखे हैं।

पीड़िता के भाई ने कहा कि वह आदमी एक दिन में मेरी बहन को कम से कम 80 कॉल्स किए हैं। उसने उसकी तस्वीरें फेसबुक पर वितरित कर दिए हैं। वह पूरे परिवार को परेशान कर रहा है। मेरी बहन काम करने के लिए ऑफिस नहीं जा पा रही है क्योंकि उस आदमी ने छेड़छाड़ कर बनाई गई न्यूड तस्वीरें वहां भी भेजे हैं।

पीड़िता ने बताया कि उसे और उसके परिवार को वह धमकी दे रहा है। इसके कारण पूरा परिवार मानसिक अवसाद से गुजर रहा है।

 

error: Content is protected !!