दिल्ली: विदेशी महिला से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

 

देश को झकझोर देने वाली दिल्ली गैंगरेप की घटना के बाद भी राजधानी दिल्ली में इस तरह के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला हौजखास इलाके का है जहां चीन की एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि पीड़ित युवती को घर छोड़ने के बहाने आरोपी उसे अपने फ्लैट में ले गया था, जहां उसने घिनौनी हरकत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी तारिक शेख को गिरफ्तार कर लिया है।

23 वर्षीय युवती चीन की राजधानी बीजिंग की रहने वाली है। वह हौजखास में किराए पर रहती है और गुड़गांव में एक मल्टीनेशनल कंपनी में ट्रेनी एक्जिक्यूटिव है। आरोपी तारिक कई वर्षो से पार्टी आयोजित करने का काम करता है। रविवार को मालवीय नगर में एक पार्टी में उसकी युवती से मुलाकात हुई। वहां दोनों ने शराब पी। रात अधिक हो जाने पर तारिक ने युवती से कहा कि वह उसे घर छोड़ देगा। तारिक उसे घर छोड़ने के बजाय अपने फ्लैट पर ले गया। वहां उसने युवती को दोबारा शराब पिलाई। इससे युवती को गहरी नींद आ गई। मौके का फायदा उठाकर तारिक ने युवती के साथ रेप किया।

युवती का आरोप है कि तारिक ने उसको पुलिस में जाकर रिपोर्ट न कराने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। इसके बाद भी उसने हिम्मत कर तारिक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने युवती का मेडिकल करवाया है

error: Content is protected !!