यूपी: महिला डीएम की खूबसूरती से हुए घायल, भाषण ही भूले मंत्री जी

उत्तर प्रदेश के खादी एवं ग्रामोद्योग मंत्री राजा राम पांडेय एक वरिष्ठ महिला आइएएस अधिकारी की खूबसूरती की तारीफ कर विवाद में फंस गए हैं। यह मामला सुल्तानपुर का है। मंत्री की इस हरकत से लोगों में पार्टी और सरकार को लेकर गलत संदेश गया है। गौरतलब है कि इन दिनों सपा सरकार के कई मंत्री अपने काम को लेकर तो नहीं लेकिन बयानों को लेकर चर्चा में हैं।

राजा राम पांडेय सोमवार को सुल्तानपुर के कमला नेहरू इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलजी में बेरोजगारों को चेक बांटने आए थे। चेक बांटते-बांटतेवह जिले की कलक्टर की खूबसूरती का बखान करने लग गए। मंत्री जी ने महिला कलक्टर धनलक्ष्मी की खूबसूरती की प्रशंसा की झड़ी लगा दी। इसके साथ ही उन्होंने जिले की पूर्व और वर्तमान कलक्टर की खूबसूरती की तुलना भी कर दी। गौरतलब है कि इस दौरान कलक्टर खुद वहां मौजूद थीं।

सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान मंत्री जी ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मैं दूसरी बार इस जिले का प्रभारी मंत्री बना हूं और हर बार खूबसूरत कलक्टर साथ काम करने का मौका मिला है। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक पांडेय ने कहा कि जिले की पूर्व डीएम कामिनी चौहान रतन को जब मैंने देखा तो लगा कि उनसे खूबसूरत महिला हो ही नहीं सकती, लेकिन यह नई कलक्टर [धनलक्ष्मी] तो उनसे भी खूबसूरत हैं और इनके बात करने का लहजा भी सराहनीय है। हालांकि, इसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि धनलक्ष्मी न सिर्फ खूबसूरत हैं, बल्कि एक अच्छी प्रशासक भी हैं। मंत्री की बातें सुनकर समारोह में भले ही हंसी-ठहाके गूंजे हों, लेकिन इस दौरान कलक्टर साहिबा असहज नजर आईं।

error: Content is protected !!