अश्लील वीडियो बना छात्रा से गैंगरेप

gangनई दिल्ली। दिल्ली के मंगोलपुरी स्थित स्कूल में बच्ची के साथ रेप की घटना के बाद अब मालवीय नगर में एक कैब चालक की घिनौनी हरकत सामने आई है। एक निजी कैब का चालक और उसका साथी नौवीं की छात्रा के साथ सवा साल से रेप कर रहे थे। दोनों ने छात्रा का अश्लील वीडियो बना लिया था और उसे यू-ट्यूब पर डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते थे। पुलिस ने दोनों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कैब मालवीय नगर के एक व्यक्ति की है। काकू उसका चालक है। रोहन, काकू का दोस्त है। दोनों दर्शनपुरी, अंबेडकर नगर के रहने वाले हैं। 26 फरवरी को छात्रा घर में अकेली थी, तभी काकू घर में घुस गया और छात्रा को साथ चलने को कहा। उनमें बहस हो रही थी, तब तक छात्रा की मां आ गई। मां ने उसे देखते ही बाहर से कुंडी लगा दी और पुलिस को बुला लिया।

छात्रा ने बताया कि जब वह सातवीं कक्षा में थी, काकू उसे स्कूल से घर छोड़ने के दौरान सुनसान जगह पर ले जाकर चाकू की नोंक पर रेप किया था। किसी से कुछ बताने पर उसकी और मां-बाप की हत्या की धमकी दी। बाद में रोहन ने भी उसके साथ रेप किया और वीडियो भी बना लिया।

रेप के विरोध में जंतर-मंतर पर प्रदर्शन

मंगोलपुरी के स्कूल में सात वर्षीय छात्रा के साथ रेप की घटना के विरोध में शनिवार को महिलाओं ने जंतर-मंतर पर प्रदर्शन किया। ऑल इंडिया महिला सांस्कृतिक संगठन व अन्य महिला संगठनों के बैनर तले सैकड़ों महिलाओं ने रेपिस्टों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। कहा कि बच्चियां स्कूल से लेकर सड़कों तक कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। इसके लिए सरकार व पुलिस की ओर से कोई प्रयास नहीं किए जा रहे हैं। महिलाओं ने समाज में अश्लीलता, नशाखोरी व महिलाओं के खिलाफ भोगवादी मानसिकता के खिलाफ उठ खड़े होने की अपील की।

 

error: Content is protected !!