छोटे भाई को आधा किलोमीटर दौड़ा चाकू से गोदकर मार डाला

younger-brother-killed-by-elder-brother 2013-3-6 नई दिल्ली । महिपालपुर में सोमवार सुबह युवक ने छोटे भाई को सरेआम सड़क पर खदेड़ा और चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतक का नाम मदनपाल व आरोपी का नाम सतीश है। सतीश को शक था कि मदनपाल का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध हैं, इसलिए उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद आरपीएफ के हवलदार रमेश सिंह ने उसे दबोच लिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर सतीश को जेल भेज दिया है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, मूल रूप से बवाना, मेरठ के रहने वाले सतीश व मदनपाल महिपालपुर के जाटव मोहल्ला में परिवार के साथ रहते हैं। सतीश बस में परिचालक है और मदनपाल इलेक्ट्रिशियन था। सतीश की पहली पत्नी की वर्ष 2000 में मौत हो गई। पहली पत्नी से उसे दो बच्चे हैं।

चार साल पहले उसने दूसरी शादी की। दूसरी पत्नी से डेढ़ साल का एक बच्चा है। सतीश को शक था कि मदनपाल का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध है। इसको लेकर दोनों में कई बार झगड़ा हो चुका था। सोमवार को सतीश ने मदनपाल की हत्या की साजिश रची और महरौली से चाकू खरीदकर ले आया। सुबह करीब 11 बजे मदनपाल घर आया तो सतीश ने चाकू लेकर उसे खदेड़ना शुरू कर दिया। करीब आधा किलोमीटर तक पीछा करने के बाद सतीश ने उसे दबोच लिया और चाकू से ताबड़तोड़ वार किए।

मदनपाल के पेट, एक छाती व एक बाजू में वार लगने से उसकी मौके पर मौत हो गई। पूरी घटना घर के आगे खड़े आरपीएफ के हवलदार रमेश सिंह ने देखा। उसने पीछा कर सतीश को दबोच लिया और पुलिस को सौंप दिया। रमेश सिंह की तैनाती कानपुर में है।

 

 

error: Content is protected !!