बसपा नेता के पिता की पुण्यतिथि पर जमकर लगे ठुमके

bsp-leader-organise-dance-and-ragini-programme-i 2013-3-6बागपत। बसपा नेता के पिता की पुण्यतिथि के मौके पर रागिनी के साथ लगे ठुमकों ने वहां मौजूद लोगों को कुछ इस कदर रोककर रखा कि एक बार को सब यह भूल गए कि वह रागिनी सुनने आए हैं या फिर किसी पुण्यतिथि में शामिल होने आए हैं। यह सब मंगलवार को दिल्ली रोड स्थित रिवर पार्क के सामने बसपा एमएलसी प्रशांत चौधरी के पिता स्व. रिछपाल सिंह की आठवीं पुण्यतिथि के कार्यक्रम के दौरान हुआ।

इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पूर्व मंत्री एवं बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी समेत कुछ और विधायक भी यहां आए थे। इस दौरान राजनीतिक भाषणबाजी के साथ साथ रागिनी पर ठुमके भी खूब लगे। पुण्यतिथि के इस कार्यक्रम में रागिनी गायिका राजबाला समेत करीब आधा दर्जन महिला कलाकारों ने रागिनी गायन के साथ ठुमके लगाकर भीड़ जुटाई। करीब बीस हजार की भीड़ के बीच बसपा के दिग्गज नेताओं का भाषण मात्र पांच मिनट हुआ।

रागिनी गायिका राजबाला समेत कई गायक व गायिकाओं ने स्टेज पर जमकर ठुमके लगाए। दर्शकों ने भी रागिनी का आनंद उठाया। बसपा नेताओं ने भी करीब दो घंटे तक बैठकर रागिनी का आनंद लिया। हास्य कलाकार शेख चिल्ली ने चुटकुलों से भीड़ का मनोरंजन किया। नेताओं द्वारा बहुत ही कम समय स्टेज पर बिताना और रागिनी कलाकारों को अधिक समय देने से जाहिर है कि भीड़ का मनोरंजन करने के लिए ही यह व्यवस्था की गई थी।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि भले ही सपा के पास विधानसभा में भारी बहुमत हो, लेकिन विधान परिषद में बसपा के समर्थक ज्यादा हैं। लोस चुनाव में पार्टी भारी बहुमत के साथ जीतेगी और पार्टी सुप्रीमो मायावती प्रधानमंत्री बनेंगी।

पुण्य तिथि के कार्यक्रम में पहुंचे श्री सिद्दीकी ने कहा कि इस समय देश व प्रदेश के हालात बेकाबू हैं। महंगाई चरम पर है और प्रदेश में गुंडाराज कायम है। सपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस सरकार में अधिकारियों की भी हत्याएं आम हो गई हैं। उन्होंने कहा कि लोस चुनाव में जनता के भारी समर्थन से बसपा सुप्रीमो मायावती ही प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठेंगी। इससे पूर्व सभी नेताओं ने स्व. रिछपाल सिंह के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

कार्यक्रम में राज्य सभा सांसद नरेंद्र कश्यप, सांसद कादिर राणा, सांसद सुरेंद्र नागर, एमएलसी प्रशांत चौधरी, विधायक हेमलता चौधरी, विधायक अशोक सिंह, विधायक लोकेश दीक्षित आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम में नसीमुद्दीन सिद्दीकी, राज्य सभा सांसद एवं वेस्ट यूपी प्रभारी मुनकाद अली, पूर्व बिजली मंत्री रामवीर उपाध्याय हेलीकाप्टर से पहुंचे। एक हेलीकाप्टर में रामवीर उपाध्याय और नसीमुद्दीन सिद्दीकी थे जबकि दूसरे में मुनकाद अली थे। पार्टी नेताओं ने हेलीपैड पर उनका स्वागत किया और काफिले के रूप में कार्यक्रम स्थल तक ले गए। इस मौके पर कई अन्य बसपा विधायक और अन्य भी शामिल थे।

error: Content is protected !!