प्ले स्कूल में मासूम से शर्मनाक हरकत, आरोपी गिरफ्तार

molestation in play schoolनई दिल्ली। प्ले स्कूल में भी आपकी लाडली सुरक्षित नहीं है। घटना दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के प्ले स्कूल की है। स्कूल संचालिका के पति ने नर्सरी की बच्ची से छेड़छाड़ की। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, सावधान इंडिया सीरियल देखकर बच्ची ने हिम्मत कर परिजनों को आपबीती सुनाई।

परिजनों की शिकायत पर सागरपुर पुलिस थाने में कराई गई शिनाख्त परेड में बच्ची ने आरोपी की पहचान की। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी की उम्र करीब 55 साल है। पुलिस के अनुसार, बीते 15 मार्च को बच्ची ने परिजनों को बताया कि सर्दियों में उसके साथ स्कूल में गलत हरकत हुई थी। यह सुनकर परिजन अवाक रह गए। परिजनों ने प्यार से पूछा तो बच्ची ने बताया कि उस दिन स्कूल में उसका पेट खराब हो गया था। जब वह शौचालय से बाहर आ रही थी तो दरवाजे पर एक अंकल ने उसके साथ गलत हरकत की। उसके बाद वह रोती हुई क्लास में भाग गई थी।

स्कूल संचालिका ने उससे रोने की वजह भी पूछा, लेकिन डर के मारे वह चुप रही। यह सुन परिजन अवाक रह गए। वे प्ले स्कूल पहुंचे और उन्होंने स्कूल संचालिका से बातचीत की तो उसने ऐसी घटना से इन्कार किया। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने छात्रा के बयान के आधार पर स्कूल परिसर में मौजूद रहने वाले तीन लोगों की शिनाख्त कराई तो बच्ची ने प्ले स्कूल संचालिका के पति को पहचान लिया।

अधिकारियों के अनुसार, आरोपी के खिलाफ पॉक्सो (प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस) एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। जांच में पता चला है कि वह कोई काम नहीं करता है। उसकी पत्नी प्ले स्कूल चलाकर घर का सारा खर्च उठाती है।

बता दें कि इसी पुलिस थाना क्षेत्र में पिछले दिनों एक प्ले स्कूल में पहली कक्षा की छात्रा के साथ स्कूल संचालिका के पति ने छेड़छाड़ की थी। इसमें पुलिस ने आरोपी के साथ स्कूल संचालिका को भी गिरफ्तार किया था।

error: Content is protected !!