नोएडा: नाबालिग छात्रा से कार में रेप, मैनेजर गिरफ्तार

noida-minor-girl-raped-in-carनोएडा। नाबालिग छात्रा से रेप का मामला प्रकाश में आया है। रेप के आरोप में छात्रा के पड़ोस में रहने वाले मार्केटिंग मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मैनेजर की कार जब्त कर ली है। पता चला है कि नाबालिग छात्रा की बड़ी बहन से भी पिछले वर्ष रेप हुआ था। बरौला में रहने वाला राहुल सोलंकी सेक्टर-29 स्थित एक निजी अस्पताल में मार्केटिंग मैनेजर है। रविवार सुबह उसके पड़ोस में रहने वाली दसवीं की छात्रा खरीदारी करने दुकान पर गई थी। वहीं पर राहुल उसे मिल गया और घर छोड़ने की बात कहकर कार में बैठा लिया। उसके बाद छात्रा से रेप किया। देर शाम छात्रा घर के पास ही कार की अगली सीट पर बेसुध मिली। छात्रा के घरवालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को जानकारी दी।

पुलिस को छात्रा ने बताया कि राहुल ने उसे कार में बैठा लिया और नशीला पदार्थ सुंघाकर उससे रेप किया। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराया और स्लाइड जांच के लिए लैब भेज दिया। पुलिस का कहना है कि राहुल का पड़ोस में रहने वाली छात्रा के घर आना-जाना था। सीओ-थर्ड राजकुमार मिश्र ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामला आपराधिक कानून संशोधन अध्यादेश 2013- 376 (2) एच के तहत दर्ज किया है। इसके तहत दोषी पाए जाने पर दस साल से लेकर आजीवन कारावास की सजा का प्रावधान है।

मूलरूप से बुलंदशहर का रहने वाला राहुल पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद लगातार बयान बदलता रहा। पहले उसने खुद को निर्दोष बताया और पत्रकार कह कर रौब दिखाने लगा। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो बताया कि वह एक अस्पताल में मार्केटिंग मैनेजर है। शादीशुदा राहुल बरौला में कई सालों से रह रहा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पिछले साल पीड़ित छात्रा की बड़ी बहन से भी रेप हुआ था। कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस ने सितंबर 2012 में दीपक नामक के खिलाफ मामला दर्ज किया था। दीपक और राहुल पहले दोस्त थे।

error: Content is protected !!