कानून मंत्री ने दोहराया, मैंने कुछ गलत नहीं किया

ashwnai kumarनई दिल्ली। कोयला घोटाला मुद्दे पर सीबीआइ की स्टेटस रिपोर्ट देखने को लेकर उपजे विवाद के मद्देनजर केंद्रीय कानून मंत्री अश्विनी कुमार ने एक बार फिर कहा है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में मंगलवार को केंद्र सरकार के खिलाफ सख्त टिप्पणी की थी।

कोर्ट की सख्त टिप्पणी के बाद कांग्रेस ने बुधवार को उच्चस्तरीय बैठक की। इसमें इस बात पर चर्चा हुई कि कानून मंत्री और सरकार का बचाव किस तरह किया जाए। बैठक इसे लेकर कानून मंत्री के सामने कुछ तीखे सवाल रखे गए।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि कानून मंत्री अश्रि्वनी कुमार ने पार्टी प्रवक्ताओं और वरिष्ठ नेताओं से कहा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है। कानून मंत्री होने के नाते वह सीबीआइ के सलाहकार हैं इसलिए विपक्ष के आरोपों का जवाब देने में कोई संकोच नहीं होना चाहिए।

इस बैठक में केंद्र सरकार में मंत्री जयराम रमेश, पवन बंसल, जयंती नटराजन, मनीष तिवारी, जर्नादन द्विवेदी, राजीव शुक्ला, मोहन प्रकाश, राज बब्बर और गिरिजा व्यास मौजूद थे। बैठक में पार्टी के प्रवक्ता राशिद अल्वी, रेणुका चौधरी और संदीप दीक्षित भी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!