टीचर बना दरिंदा, पिस्तौल तानकर बार-बार करता था रेप

ninth-class-student-raped-by-teacher-नरवाना। पेशे को कलंकित करते हुए यहां राजकीय उच्च विद्यालय का एक अध्यापक नौवीं कक्षा की छात्रा को हवस का शिकार बनाता रहा। नाराज ग्रामीणों ने आरोपी अध्यापक के साथ मुख्य अध्यापक को भी बुरी तरह पीटा और बंधक बना लिया। बचाव में पहुंचे एसएचओ के साथ भी लोगों ने मारपीट की। बड़ी मुश्किल से उन्हें भीड़ से निकाला गया। आरोपी अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हादसे से बुरी तरह सहमी पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि 20 अप्रैल को सामाजिक विषय के अध्यापक राजेंद्र ने उसको साइंस लैब में बुलाया और छेड़खानी करने लगा। विरोध करने पर उसने पिस्तौल तानकर जान से मारने की धमकी दी, जिससे वह डर गई। इसके बाद 24 अप्रैल को अध्यापक उसको जबरन रिट्ज कार में बैठाकर राजगढ़ ढोबी गांव में बने पोल्ट्री फार्म में ले गया, जहां उससे रेप किया। इस तरह हर चौथे दिन वह उसे डरा-धमकाकर फार्म पर ले जाकर रेप करता था।

आखिर में परेशान होकर उसने परिजनों को उसकी करतूत बताई। मामले का पता चलने पर फरैण कलां गांव के लोग बृहस्पतिवार सुबह ही स्कूल पर पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने मुख्य अध्यापक साधूराम श्योकंद व अध्यापक राजेंद्र की जमकर धुनाई की। सूचना मिलने पर पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे सदर थाना प्रभारी गुरदयाल की भी पिटाई की। बाद में डीएसपी रामेश्वर लांबा व एसडीएम भाल सिंह बिश्नोई ने पुलिस बल के साथ मौके पर जाकर मुख्याध्यापक साधुराम व आरोपी मास्टर राजेंद्र को ग्रामीणों के कब्जे से छुड़ाया।

error: Content is protected !!