आरुषि मर्डर: कोर्ट ने राजेश तलवार से किए 188 सवाल

Noida twin murderगाजियाबाद। आरुषि-हेमराज हत्याकांड में शुक्रवार को आरोपी डॉ. राजेश तलवार का बयान शुरू हो ही गया। सीबीआइ अदालत ने मामले की सुनवाई के दौरान गवाहों के बयान के आधार पर तलवार के खिलाफ आए साक्ष्यों को लेकर 188 सवाल किए। तलवार ने अपने ऊपर लगे आरोपों को नकार दिया। उन्होंने कुछ सवालों के जवाब में यह भी कहा कि इन गवाहों ने सीबीआइ के दबाव में उनके खिलाफ बयान दिए हैं जबकि उनके खिलाफ कोई भी साक्ष्य है ही नहीं।

पढ़ें: तलवार दंपति पर फैसला सुरक्षित

पढ़ें: पांच साल बाद आरुषि मर्डर की सुलझी गुत्थी, पर..

डॉ. राजेश तलवार व डा. नूपुर तलवार सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश एस लाल की अदालत में दोपहर करीब दो बजे पेश हुए। डॉ. राजेश तलवार का बयान शुरू हुआ। अदालत ने गवाह नौकरानी भारती, पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सक, डा. सुनील दोहरे, केके शर्मा, डॉ. कोचर, पंडित कृपाशंकर, नोएडा के पूर्व डीएसपी केके गौतम, गार्ड रविंद्र, पूर्व सिटी मजिस्ट्रेट संजय चौहान, उमेश समेत कई गवाहों की गवाही के आधार पर डॉ. तलवार पर लगे आरोपों पर सवालों किए।

बचाव पक्ष के अधिवक्ता मनोज सिसोदिया ने बताया कि डॉ. दोहरे के बयान को लेकर पूछे गए सवाल पर डॉ. तलवार ने कहा कि उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अलावा जो भी बयान दिया है, वह सीबीआइ के दबाव में आकर दिया है। नोएडा पुलिस के पूर्व डीएसपी केके गौतम के उस बयान को भी डॉ. तलवार ने नकार दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि उनसे डा. सुशील ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की बात न आने की बात की थी। डॉ. तलवार ने कहा कि डॉ. सुशील की डॉ. दिनेश से कोई बात ही नहीं हुई। बयान को जारी रखते हुए अदालत ने अगली सुनवाई के लिए 20 मई की तारीख लगा दी।

error: Content is protected !!