संजय से मिले वकील, परिवार को भेजा सलामती संदेश

advocate-says-sanjay-sent-messages-to-family-membersनई दिल्ली। आर्थर रोड जेल के बैरक नंबर 12 में बंद संजय दत्त से गुरुवार को उनके वकील रिजवान मर्चेट मिलने गए। मर्चेट ने बताया कि संजय बिल्कुल ठीक हैं। उन्होंने अपने परिवार के लिए अपनी सलामती का संदेश भी भेजा है। संजय के वकील ने उन्हें अंडा सेल से किसी दूसरे सेल में शिफ्ट करने की अपील की है। हालांकि अब तक यरवदा जेल में उन्हें शिफ्ट करने की मांग पर ससपेंस बना हुआ है।

संजय दत्त

इससे पहले उन्हें सरेंडर के बाद आर्थर रोड जेल के अंडा सेल के बैरेक नंबर 12 में रखने पर रिजवान मर्चेट ने आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि इस सेल में आतंकियों को रखा जाता है। संजय कोई आतंकी नहीं है। इसी अंडा सेल में आतंकी अजमल कसाब को भी रखा गया था। हालांकि मर्चेट ने अब तक संजय दत्त को वहां से दूसरे बैरेक में शिफ्ट करने के लिए कोई आवेदन नहीं किया है।

पढ़ें: संजय को एक दिन के काम के मिलेंगे सिर्फ 25 रुपये

पढ़ें: संजय दत्त के गांव में पसरा सन्नाटा

गौरतलब है कि इस सेल में संजय दत्त का दम घुट रहा है। यहां हवा रोशनी कुछ भी नहीं आती है। उन्होंने कहा कि संजय दत्त को आर्मस एक्ट के तहत सजा मिली है नाकि टाडा के तहत जो उनके साथ आतंकी जैसा बर्ताव किया जा रहा है।

इस बीच, संजय को बीती रात अपना घर का खाना नसीब नहीं हुआ। उनके घर से खाना आने में देरी हुई जिसकी वजह से उन्हें जेल की रोटियां ही खानी पड़ी।

गौरतलब है कि संजय दत्त को बैरेक नंबर 12 में रखा गया है। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक [कारागार] मीरा बोरवंकर ने बताया, अब तक यह तय नहीं हो पाया हैं कि दत्त को किस जेल में रखा जाना है।

शुक्रवार को एक अन्य वकील एच. होलमल्गी ने जेल में दत्त को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए आवेदन किया, जिसे टाडा कोर्ट ने खारिज कर दिया।

error: Content is protected !!