क्या मैं सन्नी लियोन से बात कर सकता हूं..

can-i-talk-to-sunny-leoneलुधियाना। कैन आई टॉक टू सन्नी लियोन, आप सन्नी लियोन के कौन बोल रहे हो? इन दिनों लुधियाना के एक युवक को उसके फोन पर ऐसी ही कॉल्स आ रही हैं, वो भी देश से ही नहीं, बल्कि विदेश से भी। रोजाना आने वाली फोन कॉल्स से अब वो परेशान है। इसकी उसने पुलिस कमिश्नर ईश्वर सिंह से शिकायत की है। दरअसल, शहर के एक युवक का फोन नंबर किसी शरारती तत्व ने पोर्न स्टार सन्नी लियोन के प्रोफाइल (सोशल नेटवर्क साइट मोबाइल नाइन) पर डाल दिया है, जिससे वो फोन कॉल्स सुन-सुन कर परेशान हो गया है। कैलाश सिनेमा के पास रहने वाले बिजनेस मैन मानिक सूद देश-विदेशों से आ रहे इस तरह के फोन से परेशान हैं।

मानिक सूद ने बताया कि किसी ने उनका फोन नंबर सन्नी लियोन की प्रोफाइल पर डाल दिया है, लिहाजा उन्हें दिन-रात फोन पर फोन आ रहे हैं। हर कोई उनके नंबर से सन्नी लियोन को मिलने की बात कहता है, अगर किसी को वो सच बताते हैं, तब भी वो यकीन नहीं कर सकता।

पिछले कई दिनों से उन्हें सैन फ्रांसिस्कों, वशिंगटन, मस्कट, दुबई, इंग्लैंड और यूएसएस से फोन आ चुके हैं। देश की बात करें तो वो अब तक उन्हें पंजाब के अलावा हिमाचल, हरियाणा, दिल्ली, गुजरात, मध्य प्रदेश, मुंबई और बेंगलूरू से सैकड़ों कॉल्स आ चुकी हैं, जिसे लेकर अब वो परेशान हो चुका है।

मानिक के अनुसार, अब इन फोन कॉल्स से उनके परिजन भी परेशान हो चुके हैं। साथ ही, वो अपना फोन नंबर बंद भी नहीं करवा सकते, क्योंकि उनका सारा बिजनेस इसी नंबर पर है। मानिक के अनुसार, उन्होंने इस संबंध में पुलिस कमिश्नर को शिकायत भी की है।

error: Content is protected !!