रोते हुए खिलाड़ियों ने कहा, हम तो बर्बाद हो गए

players-cry-and-says-we-are-destroyedनई दिल्ली । स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में गिरफ्तार खिलाड़ियों को अब अपने किए पर पछतावा हो रहा है। वह रो-रोककर बार-बार यही कह रहे हैं कि हम बर्बाद हो गए।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि तीनों खिलाड़ियों ने अपना गुनाह कबूल करते हुए अपने किए पर पछतावा जताया है। खिलाड़ियों की भारतीय क्रिकेट बोर्ड द्वारा सख्त कार्रवाई के अलावा बदनामी का डर भी सता रहा है। अंकित चव्हाण और अजीत चंदीला ने रोते हुए कहा कि हम बर्बाद हो गए है।

लोधी रोड स्थित स्पेशल सेल के आफिस में पुलिस पूछताछ में खिलाड़ियों ने ये खुलासा किया कि उन्हें फिक्सिंग के पीछे अंडरव‌र्ल्ड का हाथ होने की जानकारी नहीं थी। स्पॉट फिक्सिंग में गिरफ्तार सटोरिये अंडरव‌र्ल्ड और खिलाड़ी के बीच महत्वपूर्ण कड़ी थे।

वहीं रविवार को भी दिल्ली, मुंबई समेत कई महानगरों में पुलिस की छापेमारी जारी थी। करीब आधा दर्जन से ज्यादा सटोरियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस जल्द ही खिलाड़ियों के रिश्तेदारों और दोस्तों से भी पूछताछ कर सकती है।

दूसरी ओर, श्रीशांत की दिल्ली पुलिस के सेल में नींदे उड़ी हुई हैं। दो दिन से वह न नहाए हैं और न ही सो पा रहे हैं। पूछताछ में वह फूट-फूटकर रोने लगते हैं।

स्पेशल सेल के लोधी कॉलोनी स्थित ऑफिस में उनसे दूसरे दिन भी पूछताछ की गई थी जहां वह लगातार उदास दिखे और स्पॉट फिक्सिंग में उनकी भूमिका के बारे में पूछे जाने पर रोने लगे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब उनसे पूछताछ नहीं की जा रही होती, वह सामान्य बर्ताव करते हैं और कभी-कभी हंसते भी हैं। पहले दिन गुरुवार की रात श्रीशांत ने खाने से इन्कार कर दिया, लेकिन अगले दिन राजमा-चावल खाए। नहाए वह इसलिए नहीं क्योंकि बाथरूम उनके मन मुताबिक नहीं है।

error: Content is protected !!