डीयू की छात्रा के साथ कार में रेप

rape in carगाजियाबाद। लिंकरोड थाना क्षेत्र के साइट चार औद्योगिक क्षेत्र में बंद पड़ी साइकिल की फैक्टरी के निकट शनिवार की रात डीयू [दिल्ली यूनिवर्सिटी] की एक छात्रा से रेप किया गया। छात्रा की कार के ड्राइवर की शह पर उसके साथी ने छात्रा को हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर वारदात का षड्यंत्र रचने वाले आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया जबकि रेप का आरोपी अभी फरार है। पुलिस ने पीड़ित छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है।

साहिबाबाद थाना क्षेत्र की एक कालोनी में सीमा अपने जीजा तरुण [दोनों काल्पनिक नाम] व बहन के साथ रहकर दिल्ली विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही है। सीमा ने कुछ दिन पहले अपने चालक अर्थला निवासी योगेश के माध्यम से एक पुरानी इंडिका कार खरीदी थी। इस कार के कागजात सीमा को नहीं मिले थे। शनिवार रात करीब आठ बजे योगेश तरुण के घर आया और उसकी पत्‍‌नी की मौजूदगी में साली को गाड़ी के कागजात दिलाने की बात कह कर अपने साथ ले गया। योगेश उसे लेकर मोहननगर आया और वहां से उसका एक साथी हापुड़ निवासी आसिफ जो महाराजपुर में वेल्डिंग का काम करता है पहले से मौजूद मिला।

योगेश ने आसिफ को अपना साथी बताकर कार में बैठा लिया। दोनों आरोपी सीमा को लेकर लिंकरोड थाना क्षेत्र के साइट फोर औद्योगिक क्षेत्र स्थित बंद पड़ी एक साइकिल फैक्टरी के पास ले आए। यहां आसिफ ने योगेश की मौजूदगी में छात्रा के साथ कार में रेप किया। इसके बाद आसिफ मौके से फरार हो गया। किसी तरह से पीड़िता ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार का कार को कब्जे में ले लिया। छात्रा के जीजा ने थाने में दोनो आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है। पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी है।

error: Content is protected !!