इशरत जहां केस में सीबीआइ अफसर को जान से मारने की धमकी

01_07_2013-cbiishrat1मुंबई। सीबीआइ ने इशरत जहां मुठभेड़ की जांच कर रहे वरिष्ठ अधिकारी संदीप तामगडगे की जान को खतरा बताते हुए उन्हें और अधिक सुरक्षा देने की मांग की है। सीबीआइ के मुताबिक संदीप को पिछले दो दिनों से मिल रही जान से मारने की धमकी के मद्देनजर यह किया गया है।

सीबीआई सूत्रों के मुताबिक 4 जुलाई तक इस मामले में चार्जशीट दाखिल किए जाने की कोशिशों को नाकाम करने के लिए जांच अधिकारी को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। सीबीआइ इन धमकियों को गंभीरता से ले रही है और इस मामले में कोई खतरा नहीं मोल लेना चाहती। सीबीआइ ने इस संबंध में नागपुर के पुलिस कमिश्नर, महाराष्ट्र के डीजी और गृह मंत्रालय को खत लिखा है जिसमें संदीप को सुरक्षा देने की मांग की गई है।

सीबीआइ का कहना है कि कोई इस मामले में चल रही जांच में बाधा डालना चाहता है। जांच एजेंसी ने माना है कि अभी तक इस मामले की जांच कर रहे अधिकारी के ऊपर कोई हमला नहीं हुआ है, लेकिन वह इस मामले में कोई रिस्क नहीं ले सकती है। संदीप नागपुर में एसपी रैंक पर कार्यरत हैं।

महाराष्ट्र पुलिस ने कहा है कि वह सीबीआइ की मांग को देखते हुए इशरत जहां मामले की जांच कर रहे अधिकारी को सुरक्षा प्रदान करेगी।

error: Content is protected !!