कोई बीमारी नहीं, आराम के लिए आसाराम गए अस्पताल

asharamजोधपुर। आसाराम के खराब स्वास्थ्य को लेकर पिछले दिनों मीडिया में काफी  खबरें आई थी और हर तरफ उनकी गिरती तबीयत के ही चर्चे रहे हैं। खुद आसाराम भी कोर्ट के साथ-साथ अपने भक्तों को भी यही कहते आए हैं कि वे काफी बीमार हैं और उन्हें अस्पताल भेजा जाए। शायद इसीलिए उनको जोधपुर के एक आयुर्वेद अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया । लेकिन गुरूवार को मीडिया में इस बारे में कुछ और ही सच्चाई सामने आने से उनके इस झूठ का पर्दाफाश हो गया है।
एक टीवी चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में बताया जा रहा है कि आसाराम असल में झूठ बोल रहे हैं ओर बीमारी का बहाना बना रहे हैं। उनको कुछ नहीं हुआ है और वे केवल बीमारी का बहाना ही बना रहे हैं।
जेल में थे “बिजी” तो अस्पताल में हुए “ईजी” स्टिंग ऑपरेशने में आसाराम की सुरक्षा में लगे थानाघिकारी जीएस चौधरी को साफ तौर पर कहते हुए बताया गया कि आसाराम रोजाना खूब खा-पी रहे हैं और जम कर वर्जिश कर रहे हैं। बताया गया है कि उनका एक खास चेला अमित यादव उनके लिए इस अस्पताल में दिन में तीन बार खाना लाता है ओर आसाराम रोज सुबह 4 बजे उठ कर 50 दंड पेलते
हैं। ताजे फल-सब्जियां खाकर वे काफी तरोताजा दिखाई दे रहे हैं। आसाराम ने कोर्ट,पुलिस और भक्तों को बोला था झूठ आयुर्वेद विश्वविद्यालय स्थित आयुर्वेद चिकित्सालय में भर्ती नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी आसाराम के रक्त की जांच रिपोर्ट मंगलवार को आ गई थी। इसमें सब कुछ सामान्य पाया गया था और उनको केवल स्लिप डिस्क की बीमारी बताई गई थी। इसीलिए आसाराम को आयुर्वेद इलाज और मसाज के द्वारा आराम दिलाने की कोशिश की जा रही थी।
लेकिन अब इस स्टिंग ऑपरेशन के दौरान इस बात का भी खुलासा हो गया कि यह सब आसाराम और उनके भक्तों की ओर से बोला गया झूठ ही था और देखा गया कि आसाराम को यह मसाज और इलाज काफी रास आ रहा है और वे इसका भरपूर आनंद उठा रहे हैं।

आसाराम का वकील ही उनको बता रहा “परफेक्ट”
इस स्टिंग ऑपरेशन के दौरान आसाराम के मुकदमे की पैरवी कर रहे उनके अपने वकील ने ही उनको परफेक्ट बता कर किसी बीमारी से पीडित होने के उनके दावे को झुठला दिया है।

जगदीश सैन पनावड़ा
+91 9799234612
error: Content is protected !!