घर बेठे कागजी खानापूर्ति नही चलेगी: सांसद राठौड़

प्रातः 6 बजे किया मण्डावर गाँव का निरीक्षण
21 घरो में शौचालय का निर्माण शुरू करवाया

IMG_0531राजसमन्द। सांसद और भाजपा के प्रदेश महामंत्री हरिओम सिंह राठौड़ ने आदर्श ग्राम तासोल के समीपवर्ती ग्राम मंडावर का औचक निरीक्षण कर सफाई व्यवस्था के साथ शौचालय निर्माण की वास्तविक स्थिति का आंकलन किया। गाँव का निरीक्षण करते हुए सांसद राठौड़ ने कहा की विकास के मापदंड और तौर तरीको में बदलाव की आवश्यकता हे। किसी भी स्थिति में घर बेठे कागजी कार्यवाही की खानापूर्ति जेसे कार्यों को बर्दास्त नही किया जाएगा,अधिकारियों को कार्य क्षेत्र में पूरा समय व्यतीत करना ही होगा। भाजपा संसदीय क्षेत्र मीडिया संयोजक मधुप्रकाश लड्ढा ने बताया की सांसद राठौड़ प्रातः 6 बजे से पूर्व ही तासोल पंचायत के मण्डावर ग्राम में पहुँच गए। जँहा उन्होंने घर घर जाकर शौचालय का निरीक्षण किया। गाँव के गायरी, भील और पालीवाल मोहल्लों में जाकर हर घर पर दस्तक दी और जँहा पर शौचालय नही थे वंहा पर तुरंत गड्ढे खुदवाकर निर्माण कार्य शुरू किया। इस दौरान करीब 21 ऐसे घर चिन्हित किये जँहा पर शौचालय का निर्माण नही हुआ था।
सांसद राठौड़ की सजगता और विकास के प्रति समर्पण के भाव को देखकर ग्रामवासी चकित रह गए और संकल्प लिया की एक भी घर को शौचालय से वंचित नही रहने दिया जाएगा और पुरे गाँव को साफ़ सुथरा रखेंगे।
इस दौरान वार्डपंच, उपसरपंच, विकास अधिकारी, समन्वयक सहित गाँव के उदयलाल, रोशनलाल पालीवाल, शिवनारायण, भेरूलाल पालीवाल, शंभूलाल व्यास, अम्बालाल गायरी, नारायण गायरी, नाथूलाल गायरी आदि मौजूद थे।

error: Content is protected !!