जनता राष्ट्र विरोधी ताकतों से डरे नही- सांसद राठौड़

‘आतंकवाद एक नासूर’ पर विचार गोष्ठी
सांसद कक्ष में हुई जनसुनवाई

IMG_20151116_133407808राजसमन्द। सांसद और भाजपा के प्रदेश महामन्त्री हरिओम सिंह राठौड़ ने कहा की राष्ट्र विरोधी ताकतों से घबराने की आवश्यकता नही हे क्योंकि नकारात्मक प्रवृति के लोग असहनशील होते हें जो जल्दी ही अपना धैर्य खो देते हे। राठौड़ ने कहा कि आज पूरा विश्व ही आतंकवाद के दंश से पीड़ित हे आवश्यकता हे तो मिलकर लड़ने की।
“आतंकवाद एक नासूर” पर सांसद कक्ष में आयोजित विचार गोष्ठी में सांसद राठौड़ ने जनता से आह्वान किया की हमे अपने स्तर पर भी इस समस्या से निपटने का उपाय निकालना चाहिए। कोई भी संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति दिखाई दे तो उसकी सुचना निकटम थाने में देनी चाहिए । संसदीय क्षेत्र मीडिया संयोजक मधुप्रकाश लड्ढा ने बताया की प्रातः 11 बजे कलेक्ट्री स्थित सांसद कक्ष में सांसद हरिओम सिंह राठौड़ की अध्यक्षता में ‘आतंकवाद एक नासूर ‘ विषय पर विचार गोष्ठि का आयोजन किया गया जिसमे भाजपा के शहर और ग्रामीण स्तर के कई कार्यकर्त्ताओं ने भाग लिया।
विचार गोष्ठी के उपरान्त जनसुनवाई की गई जिसमे पीपरड़ा क्षेत्र के मन्ना लाल पालीवाल ने पिछले छह माह से कृषि बिजली कनेक्शन में आ रही हे समस्या को बताया जिसपर सांसद ने सम्बन्धी बिजली अधिकारी को तीन दिन के अंदर अंदर बिजली कनेक्शन करने का निर्देश दिया। जुणदा क्षेत्र से प्रतिनिधि मण्डल ने मांग कि कांकरोली से कुरज, जुणदा, मात्री कुण्डीया मार्ग पर ग्रामीण परिवहन निगम की बस सेवा पुनः चालु करवाने की मांग पर डिपो अधिकारी से वार्ता कर समाधान के निर्देश दिए वंही विद्यार्थी परिषद् के जिला प्रमुख ललित खींची के नेतृत्व में औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान आई टी आई महाविद्यालय के छात्रो ने माईनस मार्किंग और समेस्टर प्रणाली हेतु सांसद राठौड़ को ज्ञापन दिया जिसपर राठौड़ ने उचित कार्यवाही कराने का आश्वास दिया। जनसुनवाई के बाद सांसद ने देवथड़ी,जुणदा,कुंवारिया और आदर्श ग्राम तासोल के लिए प्रस्थान किया।इस अवसर पर जुणदा सरपंच दिनेश टाक, राजेंद्र व्यास, नारायण जाट, गहरीलाल जाट, भगवान सिंह, प्रकाश खेरोदिया, पूर्व जिला प्रमुख नन्दलाल सिंघवी, पूर्व विधायक बन्शी लाल खटीक, पूर्व चेयरमेन महेश पालीवाल, राजकुमार अग्रवाल, गणेश पालीवाल, गोष्ठी का संचालन भाजपा जिला मंत्री गोपालकृष्ण पालीवाल ने किया।

error: Content is protected !!