कौशल और उ़द्यमिता शिविर का आयोजन गुरुवार 28 अप्रेल को

jaisalmer newsजैसलमेर, (जी. जोधा) स्वर्ण नगरी जैसलमेर में कौशल और उ़द्यमिता शिविर का आयोजन गुरुवार 28 अप्रेल को आई.टी.आई काॅलेज गांधी काॅलौनी, जेठवाई रोड़ जैसलमेर में आयोजित किया जाएगा।

जिला रोजगार अधिकारी भवानी प्रताप चारण ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस शिविर में प्रतिष्ठित कंपनीयां आई.एस.एस.एस.डी.बी तथा सिक्युरिटी सर्विसेज प्रा.लि.अहमदाबाद को आमंत्रित किया गया है जो कक्षा 10 व 12 वीं उत्तीर्ण बैरोजगार युवाओं को शिविर स्थल पर ही सुरक्षा गार्ड के पद पर भर्ती करेगी और जो युवा स्नातक है उनका सुपरवाईजर के पद पर चयन किया जाएगा इसके लिए युवा शारीरिक मापदण्ड वाले शिविर में आकर भर्ती होवे तथा भूतपूर्व सैनिक भी इस शिविर में पहुंच कर इसका पूरा-पूरा लाभ उठाएं।

श्री चारण ने बताया कि इसी के साथ ही श्रम विभाग द्वारा निर्माण श्रमिकों का भी पंजीयन शिविर स्थल पर ही किया जावेगा और श्रमिक कल्याण मण्डल की योजनाओं के आवेदन-पत्र भी तैयार करवाए जाएगें तथा आर.एस.एल.डी.सी. भी शिविर में अपनी स्टाल लगा कर युवाओं को हुनर सीखने के लिये प्रशिक्षण हेतु चयन किया जाएगा।

उन्होनें बताया कि सभी होनहार बैरोजगार युवा , भूतपूर्व सैनिक , कमठा मजदूरी नरेगा कार्य करने वाले श्रमिकों से अपील की गई हैं कि वे अपने साथ में तीन फोटा आवश्यक कागजातों सहित 28 अप्रेल को प्रातः 10 बजे से आई.टी.आई. में अधिकाधिक संख्या में पहुंच कर इस सुनहरे अवसर का भरपूर लाभ उठावें

error: Content is protected !!