ग्रह क्लेश के चलते बहु ने की सास की हत्या

कलयुगी बहु सुमित्रा नागर
कलयुगी बहु सुमित्रा नागर
घटनास्थल का जायजा लेते पुलिस अधिकारी
घटनास्थल का जायजा लेते पुलिस अधिकारी
सीसवाली 22 अक्टूबर । कस्बे में मांगरोल रोड पर पेट्रोल पम्प के पास टेलीफोन एक्सचेंज बस्ती के सामने महावीर नागर का मकान है । जँहा इसकी माँ रहती है । बेटे बहु कस्बे में अंदर रहते है । शनिवार को सुबह बहु सास का खाना लेकर आयी थी । तब से ही सास बहू में झगड़ा चल रहा था । और कहासुनी इतनी बढ़ गई । की बहू ने सास की हत्या ही कर दी । डिप्टी गोविन्द सिंह बारहट ने बताया कि सास शांति बाई (65) खेत पर बने मकान में अकेली रहती थी । बहु कस्बे में उसके मकान पर रहती है । सुबह सास का खाना लेकर आई थी । और लहसुन को साफ कर रही थी की इन दोनों में कहासुनी होने लगी । और बात इतनी बढ़ गयी की बहू सुमित्रा ने ईंट से सास के सिर में मार दी । और घटना स्थल पर ही मौत हो गयी । बेटा महावीर नागर किसी काम से कोटा गया हुआ था । उसको घटना का पता सीसवाली आने के बाद चला । डिप्टी ने बताया कि हत्या की आरोपी बहु सुमित्रा नागर को हिरासत में ले लिया है । और मुकदमा दर्ज कर जाँच की जा रही है । घटना स्थल से सबूत जुटा लिए है ।

बहु ने की हत्या
बहु सुमित्रा ने बताया कि सुबह से ही कहा सुनी हो रही थी और में मेरा काम करने लगी तो पीछे से आकर मेरे लकड़ी की दो मार दी । तो मुझे भी गुस्सा आ गया और मैने ईंट से सिर दो बार मार दी, जिससे उनकी मृतयु हो गयी ।

मोहल्ले के लोगो का कहना है
कहासुनी सुनकर मोहल्ले के लोग इक्कठे हो गए और उन्होंने बीच बचाव करने की कोशिश की तो बहु ने अंदर किसी को भी नही आने दिया । और लोगो को भगा दिया । अंदर से मृतका सास की चिल्लाने की आवाजें आ रही थी । मगर कलयुगी बहु ने किसी को भी गुसने ने नही दिया । और सास ने तड़प तड़प कर जान दे दी । घटना स्थल को देखने से लग रहा है कि कलयुगी बहु ने सास को बेरहमी से पटक पटक कर मारा है ।

मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनोँ को सोंपा
मृतक शांति बाई का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया । बोर्ड में डॉ जय किशन मीणा व् डॉ सुखवीर मीणा ने पोस्टमार्टम किया । पुलिस ने घटना स्थल पर पंच नामा तैयार कर शव परिजनोँ को सुपर्द किया ।

घटना स्थल पर पहुंचे अधिकारी
घटना की जानकारी मिलते ही डिप्टी गोविन्द सिंह, मांगरोल थानाधिकारी जगदीश प्रसाद मीणा, मांगरोल सहायक थानाधिकारी महेंद्र , सीसवाली सहायक थानाधिकारी राधाकिशन भार्गव सहित पुलिस स्टाफ मौजूद था ।

फ़िरोज़ खान
बारां(राजस्थान)

error: Content is protected !!