एक दर्जन हमलावरो ने की 2 की हत्या

img-20161207-wa0136img-20161207-wa0137फ़िरोज़ खान,बारां
बारां 7 दिसंबर ।बारां जिले के किशनगंज क्षेत्र के महरावता गांव में बुधवार को सुबह 9 बजे करीब जमीनी विवाद के चलते दो लोगों की धारदार हथियारों व् पथरो से ह मला कर हत्या कर दी । थानाधिकारी रोहित मीणा ने बताया कि देवीलाल पुत्र भूरा लाल काछी ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि मेरा पुत्र हीरालाल(32) व् राजू पुत्र रामलाल गुज़र(33) गांव में एक दुकान के बाहर खड़े हुए थे । की सामने से 4 मोटर साइकिलों पर हाथों में तलवार, धारिया लेकर एक दर्जन से भी ज्यादा लोग आये और इन दोनों पर ताबड़तोड़ वार किए तथा पत्थरों से भी सिर पर मारी हो हल्ला होने पर गांव वाले आ गए इतने में हमलावर भाग निकले, परिजनों व् गांव वालों ने उपचार के लिए किशनगंज अस्पताल लेकर आये जहाँ डॉ ने इन दोनों को मृत घोषित कर दिया । पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुर्पद किया । मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है ।

पुलिस ने 13 लोगो के खिलाफ किया मामला दर्ज

पुलिस ने रूपनारायण पुत्र कोमल, कुलदीप पुत्र रूपनारायण, आकाश पुत्र रूपनारायण, राधेश्याम पुत्र कंवरलाल, हरी पुत्र जानकीलाल, महेंद्र पुत्र राधेश्याम, जितेंद्र पुत्र राधेश्याम, भूपेंद्र पुत्र घांसी, जितेंद्र पुत्र किशनगोपाल, सत्यनारायण पुत्र राधेश्याम, सुरेंद्र पुत्र राधेश्याम, राकेश पुत्र राधेश्याम, गजेंद्र पुत्र राधेश्याम जाती काछी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू की ।

तलाश जारी
दो लोगो की एक साथ हत्या होने से गांव में सनसनी फैल गयी है । पुलिस की टीम हत्या करने वालो की सरगर्मी से तलाश कर रही है । पुलिस ने मृतक हीरालाल के पिता देवीलाल की रिपोर्ट पर नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है ।

error: Content is protected !!