रामपुरिया महाविद्यालय में कम्प्यूटर विभाग द्वारा कार्यशाला का आयोजन

bikaner samacharआज दिनांक 20/12/2016 को महाविद्यालय के कम्प्यूटर विभाग के एम.एस.सी. (आई.टी.) व बी.सी.ए. के छात्र-छात्राओं द्वारा विभिन्न विषयों पर प्रजेन्टेशन प्रस्तुत किया।
इस संदर्भ में महाविद्यालय के कम्प्यूटर विभागाध्यक्ष प्रो. आत्माराम शर्मा ने बताया कि कम्प्यूटर विभाग के अलग-2 संकाय के छात्र-छात्राओं -अनुराधा बिस्सा, कपिल लाहोटी, किशनलाल, निर्मल आदि ने विभिन्न विषयों-डिजिटल पैमेण्ट सिस्टम, साईबर क्राईम आदि पर पर अपने विचार प्रजेन्टेशन के माध्यम से प्रस्तुत किये।
प्रजेन्टेशन की महत्वता बताते हुए कम्प्यूटर विभाग के प्रोफेसर अनिल लाटा ने बातया कि किस प्रकार से प्रजेन्टेशन के द्वारा व्यक्ति अपने विचारों को अन्य लोगों तक पहुँचा सकता है।
इस अवसर पर प्राचार्य डॉ. पंकज जैन द्वारा महाविद्यालय मंे आयोजित प्री. युनिवसिर्टी परीक्षा में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं-प्रीतम गहलोत, गौरव भाटी, तुलसीराम, दिव्या शर्मा, राजकुमार गौरी, शिवानी हाडा, गिरीश थानवी, अब्दुल मुहिद, कपिल लाहोटी, अनुराधा बिस्सा आदि की सराहना की तथा प्रजेन्टेशन में भाग लेने वाले अन्य छात्र-छात्राओं को भी प्रोत्साहित किया।
इस अवसर पर कार्यशाला के अन्त में विभाग की प्रो. मौसम मारू ने धन्यवाद ज्ञापित किया। महाविद्यालय के कम्प्यूटर विभाग के प्रो. उमेश तंवर, प्रो. सीमा बिस्सा हर्ष, प्रो. श्वेता पारीक, प्रो. अभिमन्यु सिंह आदि ने छात्र-छात्राओं की कार्यशाला पर अपने विचार रखे।

Dr. Pankaj Jain
Principal
B.J.S. Rampuria Jain College, Bikaner
+91 9414141042, 9610451042

error: Content is protected !!