महक क्रियेशन द्वारा क्रिसमस के अवसर पर विभिन्न प्रतियोगिताएं

bikaner samacharबीकानेर। शास्त्री नगर स्थित ’’महक क्रियेशन’’ द्वारा क्रिसमस के ेअवसर पर बीकानेर शहर के वि़द्यार्थियों के लिए 24 से 26 दिसम्बर तक विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा।
कार्यक्रम प्रभारी श्रीमती अर्पिता गुप्ता द्वारा क्रिसमस के अवसर पर पहली बार आयोजित इन प्रतियोगिताओं का मुख्य उद्धेश्य शीतकालीन अवकाश का सदुपयोग कर विद्यार्थियों में छुपी प्रतिभाओं को बाहर निकालना तथा किसी न किसी रूप् में दबे आत्म विश्वास को जगाना है। श्रीमती अर्पिता गुप्ता के अनुसार क्रिसमस प्रतियोगिता को तीन चरणों में बांटा गया है। कक्षा के.जी.तक के बच्चों के लिए फैन्सी पोशाक, कलरिंग व कविता वाचन प्रतियोगिता रखी गई है। कक्षा एक से पांच तक के बच्चों के लिए चित्रकला, अंग्रेजी सुलेख व नृत्य प्रतियोगिता रखी गई है। इसी प्रकार कक्षा 6 से 12 तक के विद्यार्थियों के लिए गायन, क्राफ्ट प्रोजेक्ट, एवं क्रिसमस पोस्टर मैकिंग स्पर्द्धा का आयोजन रखा गया है।
श्रीमती गुप्ता ने बताया कि सभी प्रतियोगिताओं में विजयी व भागीदारी निभाने वाले बच्चों को टाउन हॉल में न्यायाधिशों द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा। कार्यक्रम के सहयोगी इनक्रेडिबल हाइट स्कूल की प्राचार्य श्रीमती मधु खत्री एवं भारत विकास परिषद की मीरां शाखा की अध्यक्ष श्रीमती शशि चुग है। प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 22 दिसम्बर है। प्रतियोगिता के संबंध में मोबाइल नं. 8946940980 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!