कंरट से मृत बालक के परिजनों को आर्थिक सहायता

जोधपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड ने जारी की सहायता
केन्द्रीय मंत्री के निजी सहायक ने सौंपा सहायता राशि का चैक

IMG-20170502-WA0008बीकानेर02.05.2017 । श्रीकोलायत के गांव मिठडिया में दिनांक 29.08.2016 को विद्युत पोल के करंट से मृतक बालक पवन के परिजनों को जोधपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड, बीकानेर के द्वारा जारी आर्थिक सहायता राशि 5 लाख रूपये का चैक केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री श्री अर्जुन राम मेघवाल के निजी सहायक तेजाराम मेघवाल ने मृतक की माता अणची देवी को उनकी परिजनों की उपस्थिति में सौंपा।

ज्ञानत्वय है कि 29.08.2016 को गांव गिराजसर का रहने वाला बालक पवन कुमार अपने ननिहाल मिठडिया में विद्युत पोल में आये करंट की चपेट में आने से बालक की मृत्यु हो गयी।

बीकानेर जिला सतर्कता निगरानी समिति ‘‘दिशा’’ की बैठक में माननीय सदस्य हुकमाराम मेघवाल ने इसे विद्युत निगम की गंभीर लापरवाही बताते हुए यह मुद्दा ‘‘दिशा कमेटी’’ की बैठक में माननीय मंत्री महोदय के समक्ष रखते हुए मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता देने की मांग की थी।

मंत्री महोदय के मौखिक निर्देशानुसार विद्युत विभाग प्रकरण की जांच करवाकर मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता स्वीकृत की। स्वीकृत राशि का चैक माननीय मंत्री महोदय के निजी सहायक एवं जिला सतर्कता निगरानी कमेटी के माननीय सदस्य हुकमाराम मेघवाल की उपस्थिति में मृतक पवन कुमार के परिजनों को सांसद सेवा केन्द्र में सौंपा गया।

इस अवसर पर निगम पार्षद एवं कच्ची बस्ती समिति अध्यक्ष नगर निगम, बीकानेर विनोद धवल, मुकेश धोलपुरिया, ओमप्रकाश, दिनाराम, चुन्नीलाल हाटीला, गोविन्दराम गोदारा, प्रेम मेघवाल, एडवोकेट अशोक भाटी आदि उपस्थित रहे।
– मोहन थानवी

error: Content is protected !!