मुस्लिम दलित एकता समेलन सम्पन्न

Untitledफ़िरोज़ खान
किशनगंज 25 मई । सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया की बारां जिला कमेटी की ओर से किशनगंज में आयोजित दलित मुस्लिम एकता सम्मेलन में मुख्य रूप से प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद रिज़वान खान, प्रदेश उपाध्यक्ष सीताराम खोईवाल, प्रदेश महासचिव मोहम्मद हनीफ प्रदेश सदस्य सादिक सर्राफ, बारां जिलाध्यक्ष अब्दुल अजीज, जिला उपाध्यक्ष टीकम शाक्य, कोटा जिला महासचिव नावेद अख्तर सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।
इस मौके पर कई दलित व मुस्लिम ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की जिसमे मुख्य रूप से बाँसथूनी वार्ड पंच लियाकत अली, मुकेश मेघवाल, अनिल मेघवाल, गुलाम नबी आजाद, ज़ाकिर पठान, भंवरलाल मेघवाल, पूजा शाक्य व रानी शाक्य को प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद रिज़वान खान ने पार्टी का मफलर पहनाकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई।
प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद रिज़वान खान ने सभा मे संबोधित करते हुए कहा कि आज देश के दलितों और मुसलमानो को एक प्लेटफॉर्म पर आने की जरूरत है जिस तरह भाजपा की सरकार में लगातार दलितों और मुस्लिमो पर जुल्म ओर अत्याचार बढ़ते जा रहे है फिर चाहे वह ऊना प्रकरण, दादरी, मुज़फ्फरनगर, रोहित वेमुला, कन्हैया, नजीब, पहलू खाँ, सहारनपुर की घटना हो हर जगह दलितों और मुसलमानो को निशाना बनाया जा रहा है। इस दलित मुस्लिम एकता सम्मेलन को हर जगह करने की जरूरत है
प्रदेश उपाध्यक्ष सीताराम खोईवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि इन फासीवादी ताकतों के खिलाफ दलित और मुस्लिमो को एकजुट होने की जरूरत है जिस तरह ज्योतिबा फुले ओर डॉ आंबेडकर की हमारे मुस्लिम भाइयों ने मदद की है उसी तरह आज हम भी आपस मे एकजुट होकर इन फासीवादी ताकतों के खिलाफ लड़ना होगा और बाबा साहब अम्बेडकर के संविधान और आरक्षण को बचाने के लिए हमे भाजपा को सत्ता से बाहर करना होगा।

error: Content is protected !!