रविवार को भी छात्रों को दिए जाएंगे आईडी कार्ड

डूंगर कॉलेज में छात्र संगठन चुनाव तैयारियां पूरी

bikaner samacharबीकानेर 26 अगस्त 2017। डूंगर महाविद्यालय के 28 अगस्त को होने वाले चुनाव को शान्तिपूर्ण सम्पन्न करवाने के लिए महाविद्यालय पूरी तैयारी कर ली गई है। इस संबंध में प्राचार्य डाॅ. बेला भनोत ने शनिवार को समस्त राजपत्रित एवं अराजपत्रित अधिकारियों/कर्मचारियों की अत्यावश्यक बैठक आयोजित कर चुनाव के सफल संचालन हेतु आवश्यक निर्देश दिये। उन्होंने बताया कि रविवार 27 अगस्त को भी महाविद्यालय में कार्यदिवस रहेगा एवं दोपहर दो बजे तक विद्यार्थियों को परिचय पत्र वितरित किये जायेंगे। उन्होंने विद्यार्थियों से अपील की कि रविवार को आवश्यक रूप से अपने परिचय पत्र प्राप्त कर लंेवे।
मुख्य निर्वाचन अधिकारी डाॅ. सतीष कौशिक ने बैठक में बताया कि मतपत्रों को प्रत्येक बूथ के अनुसार व्यवस्थित कर लिया गया है। अधिकारियों/कर्मचारियों से चुनाव प्रक्रिया के सफल संचालन में सहयोग का आग्रह किया। अतिरिक्त निर्वाचन अधिकारी डाॅ. शिशिर शर्मा ने पीठासीन अधिकारियों एवं मतदान अधिकारियों को उनके कत्र्तव्यों के बारे में जानकारी दी।
मीडिया प्रकोष्ठ के डाॅ. राजेन्द्र पुरोहित एवं डाॅ. मीना रानी ने बताया कि मतदान के दिन महाविद्यालय के समस्त कार्मिक सुबह साढे 6 बजे महाविद्यालय में उपस्थित होंगे। विद्यार्थियों को प्रवेश केवल जयनारायण व्यास काॅलोनी के प्रवेश द्वार से दिया जावेगा।
बैठक में उप निर्वाचन अधिकारी डाॅ. रविन्द्र मंगल ने मतदान दलों से प्रत्येक विद्यार्थी की पहचान बेहद बारी से करने की बात कही। बैठक में अनुशासन समिति के संयोजक डाॅ. जी.पी.सिंह भी उपस्थित थे।
– मोहन थानवी

error: Content is protected !!