जिला स्तरीय लॉन टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन

IMG-20170905-WA0053हॉकी के विश्व विख्यात जादूगर मेजर ध्यानचंद जी को श्रद्धाँजलि पूरे भारत वर्ष में, हॉकी के साथ-साथ सभी खेलों का आयोजन करके ” खेल दिवस “के रूप 29 अगस्त को हरवर्ष दी जाती है !
फिजिकल फाऊँडेशन अॉफ इण्डिया की बीकानेर शाखा ने ” खेल-दिवस”पर सरदार पटेल मेजिकल कॉलेज टेनिस कोर्ट पर जिला स्तरीय लॉन टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन कर नई प्रतिभाओं को खोजने व खिलाडियों को बेहतर तकनीक व फिटनेस ट्रेनिंग के माध्यम से दम-खम बढाने व तराशने का जिम्मा टेनिस कोच श्री कैलाश प्रजापत व वरिष्ठ टेनिस खिलाडी श्री विजय सिंघल ने बीडा उठाया और विभिन्न आयु वर्गों की प्रतियोगिताएं करवाई व पुरस्कृत कर खिलाडियों का उत्साहवर्धन किया !
अन्डर 18 सिंग्लस् चैम्पियन रक्षित कुमार ने विकास चौधरी को फाईनल में 5-3 से हराकर विजेता ट्राफी पर कब्जा जमाया !
इसी तरह अन्डर 18 ड्ब्लस फाईनल में रक्खित क्मार व राहुल फलौदिया की जोडी ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए,विकास चौधरी व पीयूष प्रकाश की जोडी को 5-3 से हराकर डब्लस की विजेता जोडी का खिताब अपने नाम किया ! पूर्व में
रक्षित कुमार, स्कूली व जिलास्तरीय अनेकों प्रतियोगिताओं में विजेता चैम्पियन बनकर झूझारू,उदीयमान खिलाडी के रूप मे स्कूली-टूर्नामेंन्ट में नेशनल केम्प तक चयनित हो चुके हैं !

कार्यक्रम के अध्यक्ष उद्योगपति, जन-जन के प्रिय समाज-सेवी,खेलों को बढावा देने वाले श्री सुनील बाँठिया ने अपने आशीर्वाद स्वरूप उद्बबोधन में खिलाडी बच्चों को एकाग्रता ,लग्न नियमित अभ्यास और कडी.मेहनत से सफलता मिलती है ,का संदेश देकर उज्जवल भविष्य का आव्हान किया !
वरिष्ठ टेनिस खिलाडी श्री विजय सिंघल व कोच साहब श्री कैलाश प्रजापत ने मेहमानों का स्वागत व धन्यवाद किया

error: Content is protected !!