भाजपा सरकार जनसमस्याओं के प्रति गंभीर नही: चंदेल

IMG_3790बाड़मेर
भाजपा के शासन में आमजन दुःखी एवं त्रस्त है आमजन की समस्याओं की कोई सुनवाई नही हो रही है। दलित, पिछड़ो के साथ अन्याय हो रहा है सरकार इनके प्रति गंभीर नही है यह बात कांग्रेस कार्यालय में आयोजित बाड़मेर शहर व ग्रामीण ब्लॉक अनुसूचित जाति विभाग की बैठक में अनुसूचित जाति विभाग जिलाध्यक्ष श्रवण कुमार चंदेल ने कही।
उन्होने कहा कि भाजपा के राज में दलितों पर बहुत ज्यादा अत्यचार हो रहे है दलित उत्पीड़न के मामलों पर कोई सुनवाई नही हो रही उनकी आवाज को दबाया जा रहा है तथा शहर क्षैत्र के आरक्षित वार्डो में विकास कार्यो में भी भेदभाव किया जा रहा है।
बाड़मेर शहर ब्लॉक कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग अध्यक्ष किषनलाल ने बताया कि गुरूवार को कांग्रेस कार्यालय में बाड़मेर शहर एवं ग्रामीण ब्लॉक कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग की बैठक जिलाध्यक्ष श्रवण कुमार चंदेल की अध्यक्षता एवं नगरपरिषद् उपसभापति प्रीतमदास जीनगर के मुख्य आतिथ्य में आयोजित हुई।
बैठक को सम्बोधित करते हुए नगरपरिषद् उपसभापति प्रीतमदास जीनगर ने कहाकि कांग्र्रेस 36 कौम की पार्टी है। अनुसूचित जाति कांग्रेस का आधार है। भाजपा के कुषासन से आमजन परेषान एवं दुःखी है कांग्रेस कार्यकर्ताओ का दायित्व है कि वे आमजन की समस्याओं को लेकर सरकार का ध्यान आकर्षित कर समाधान में मदद करें।
बैठक में अनुसूचित जाति विभाग के कई पदाधिकारियों ने अपने-अपने विचार एवं सुझाव रखे तथा लिखित में अपने-अपने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत करवाया।
बैठक में जिले की प्रमुख ज्वंलत समस्याओं के समाधान के लिए एक कमेटी के गठन का निर्णय किया गया जिसमें जिलाध्यक्ष श्रवण कुमार चंदेल, नगरपरिषद् उपसभापति प्रीतमदास जीनगर, मांगाराम मंसुरिया, मूलाराम पूनड़, सोनाराम मंसूरिया, उपप्रधान कुटलाराम मेघवाल, सोनाराम खारवाल, नेमीचंद चंदेल पार्षद किषनलाल, पूर्व सरपंच आसुराम मेगवाल, सोहनलाल मंसुरिया, पूर्व सरपंच जैसाराम मेगवाल महाबार को शामिल किया गया।
आज की बैठक में भंवरलाल संवासिया, बाबूलाल पूनड़, भागीरथ बाकोलिया, पुरूषोतम बारसा, भंवरलाल जटिया, दिनेष सिगोड़िया सहित कई अनुसूचित जाति विभाग के काग्रेस कार्यकर्ता उपस्थिति हुए।
श्रवण कुमार चंदेल
जिलाध्यक्ष
अनुसूचित जाति विभाग कांग्रेस, बाड़मेर
$91-9413525859

error: Content is protected !!