न्यास में मनाया इंजीनियर्स डे; अध्यक्ष ने किया निरीक्षण

15-sept-Engineers dayबीकानेर 15/9/17। बीकानेर नगर विकास न्यास कार्यालय में शुक्रवार को इंजीनियर्स डे मनाया गया। अध्यक्ष नेलशहर में विकास कार्यों का निरीक्षण किया व सफाई आयोग सदस्य से भी मिले।
न्यास के अशोक चौहान ने बताया कि नगर विकास न्यास अध्यक्ष महावीर रांका ने इंजीनियर मोक्ष गुंडम विश्वेसरैया की तस्वीर पर फूल माला चढ़ा कर सभी उपस्थित इंजीनियर्स को शुभकामनाएं दी। सचिव आर.के. जायसवाल ने सभी इंजीनियर्स को नई तकनीक के साथ-साथ प्रोजेक्ट्स में नवाचार करने की बात कही। इस अवसर पर एक्सीएन भंवरु खां, मोहम्मद शब्बीर, उमंग राजवंशी, कल्पना सूत्रकार, विनित शीलू तथा भव्यदीप सहित समस्त अभियंता उपस्थित रहे।
इस के अलावा न्यास अध्यक्ष महावीर रांका ने शहर में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया। न्यास सचिव के आर.के. जायसवाल ने बताया कि गंगाशहर के इंदिरा चौक में सर्किल निर्माण कार्य, भादाणियों की तलाई में, भादाणियों की गली में, सियाराम बगेची में चल रहे निर्माण कार्यों का अवलोकन किया वहीं जैन पब्लिक स्कूल से गोपेश्वर बस्ती की ओर जाने वाली सड़क निर्माण कार्यों का भी निरीक्षण किया। रांका ने बताया कि समय-समय पर निरीक्षण करके विकास कार्यों को शीघ्रता से पूरा करवाने का प्रयास किया जाएगा। निरीक्षण दल में एक्सीएन भंवरु खां, मोहम्मद शब्बीर, कल्पना सूत्रकार, रामजस पूनिया, भव्यदीप सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी शामिल रहे।

25 साल बाद बनी सड़क : भादाणियों की बगेची के सामने वाली गली में लोगों ने 25 साल बाद बनी सड़क पर न्यास अध्यक्ष महावीर रांका का आभार जताया तथा नाली मरम्मत का आग्रह भी किया। पार्षद गिरिराज जोशी व क्षेत्रवासियों ने बताया कि 25 सालों से अधिकारी व जनप्रतिनिधि आते लेकिन किसी ने सुध नहीं ली थी।

शिष्टाचार भेंट कर जताया आभार :- राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग के स्वामी सदानन्द महाराज, सुनील जावा, विनोद चांवरिया, जगदीश सोलंकी, पार्षद ताहिर मोहम्मद सहित अनेक जनों ने शुक्रवार को नगर विकास न्यास अध्यक्ष महावीर रांका को फूलों का गुलदस्ता देकर उनसे शिष्टाचार भेंट की। स्वामी सदानन्द महाराज ने न्यास अध्यक्ष रांका को शहर में हो रहे विकास कार्यों के लिए आभार जताया तथा जनता की मूलभूत समस्याओं के समाधान के लिए चर्चा भी की।
– मोहन थानवी

error: Content is protected !!