गार्डों की मांगें वाजिब पूरी मदद करूंगा: खिलजी

10 तक मांगे नही मानी तो काली पट्टी बांध विरोध होगा धरने पर दूसरा दिन
बाड़मेर / जिला मुख्यालय पर सिक्योरिटी गार्ड सघर्ष समिति के बैनर तले बुधवार को गार्डो का अनिष्चिकालीन धरना दूसरे दिन भी जारी रहा।
धरने को सम्बोधित करते हुए राजस्थान उर्दु अकादमी अध्यक्ष राज्यमंत्री अषरफ अली ने कहा कि गार्डो की समस्त मांगे वाजिब है तथा मैं इस मामले में पूरी मदद करूंगा आष्वासन दिया। वही सघर्ष समिति अध्यक्ष जसवंतसिह चूली ने कहा कि दस फरवरी तक मांगे नही मानी गई तो राजवेस्ट कम्पनी के अधिकारियों की तानाषाही के विरूद्ध काली पट्टी बांध कर विरोध किया जायेगा। वही भाजपा नगर मंत्री महावीरसिंह चूली ने अपने सम्बोधन में कहा की आज सात दिनों ने अपने सम्बोधन में कहा की आज सात दिनों से सिक्योरिटी गार्डो के घरों के चुल्हे बंद है फिर भी राजवेस्ट कम्पनी के अधिकारियों के मौन रहना न्यायोचित नही है गार्डो को तत्काल पॉवर प्लांट भादरेष में नियुक्ति दी जावें धरनेको विनय प्रतापसिह आगोर, महेन्द्रसिंह मिठड़ी, राणसिह चुली, पुरखाराम जाट, सुमेरसिह लूणू, नखतसिंह लूणू, शम्भूसिह चूली, षिषपालसिह चूली, स्वरूपसिह चूली ने भी सम्बोधित किया व समर्थन दिया।
धरने में सैकड़ो सिक्योरिटी गार्ड व परिवाजन व पड़ौसी ग्रामीणों उपस्थित रहे। बुधवार को समिति द्वारा जिला कलक्टर के मार्फत महामहिम राष्ट्रपति, राज्यपाल, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, श्रम व ऊर्जा मंत्री को ज्ञापन भेज गार्डो को पुनः राजवेस्ट प्लांट भादरेष में नियुक्ति दिलाकर न्याय की गुहार की।

जसवंतसिह
9461306816

error: Content is protected !!