जनसुनवाई में पहुंची सिक्योरिटी गार्डों की मांग

सिक्योरिटी गार्डों का धरना तीसरे दिन भी जारी
बाड़मेर 8 फरवरी।
जिला कलेक्ट्रेट के सामने सिक्योरिटी गार्ड सघर्ष समिति के बैनर तले अनिष्चितकालीन धरना गुरूवार को तीसरे दिन भी जारी रहा है।
समिति अध्यक्ष जसवंतसिह राठौड़ ने बताया कि गुरूवार को जिला स्तरीय जनसुनवाई में जिला कलक्टर एवं प्रषासन के समक्ष राजवेस्ट पावर लिमिटेड भादरेष में कार्यरत 125 सिक्योरिटी गार्ड जो वर्षो से लगे थे जिनको बिना कोई सूचना के निकाल दिया जिसको लेकर जनसुनवाई में ज्ञापन दिया गया। जिला कलक्टर ने जनसुनवाई में मामले को सुना और जल्द से जल्द उचित न्याय दिलवाने का आष्वासन दिया।
गुरूवार को धरनेको पूर्व अध्यक्ष बलराम प्रजापत ने कहा कि धरने पर एकजुट होकर रहे आपकी वाजिब मांगो पर न्याय मिलेगा। मेवाराम सोनी ने कहा कि स्थानीय लोगो की जमीन अवाप्त कर स्थानीय लोगो की जमीन अवाप्त कर स्थानीय लोगो को रोजगार नही देना सरासर गलत है। इसी प्रकार धरने को मुढो की ढाणी सरपंच गंगाराम चौधरी, शम्भुसिह कपूरड़ी, हीराराम डुंडी कपूरड़ी, भीखसिह चूली, दलपतसिह दानजी की होदी, रणछोड़सिह चूली, स्वरूपसिह बाड़मेर आगौर, राणसिह चूली, मेवसिह लुणु, थानसिह जालीपा ने सम्बोधित किया व समर्थन दिया।
राठौड़ ने बताया कि दस फरवरी तक मांगे नही मानी जाती है तो राजवेस्ट कम्पनी के अधिकारियों की तानाषाही के विरूद्ध काली पट्टी बांधकर विरोध किया जायेगा। वही आस-पास के गांवो में जनसम्पर्क कर जनसुह से सहयोग मांगा जायेगा। गुरूवार को धरने पर सिक्योरिटी गार्ड व परिवारजन ने जनसमुदाय उपस्थित थे।

जसवंतसिंह
अध्यक्ष
सिक्योरिटी गार्ड सघर्ष समिति
मो. 9461306816

error: Content is protected !!