बसपा का भाईचारा बनाओ सम्मेलन आयोजित

भाजपा की उल्टी गिनती शुरू – न्यागली
बाड़मेर 15 मार्च
बसपा व बामसेफ के संस्थापक कांषीराम के 84 वें जन्मदिवस पर बसपा द्वारा बायतु विधानसभा स्तरीय भाईचारा बनाओ सम्मेलन का आयोजन भीमडा में हुआ। कार्यकम को सम्बोधित करते हुए सादुलपुर चुरू विधानसभा विधायक मनोजसिंह न्यागली ने कहा कि अब भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। उप चुनाव में मोदी और भाजपा की हवा निकाल दी है। भाजपा की असलीयत जनता जान चुकी है। कांग्रेस तो अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है। बायतु मंे आने वाले विधानसभा चुनाव में बसपा परचम लहरायेगी। बायतु से प्रत्याक्षी तय हो चुका है। औपचारिक घोषणा ही बाकी है। बायतु में मेरी चौथी सभा है और चुनाव तक आता जाता रहूंगा। यहां से आप दूसरा न्यागली पैदा करके विधानसभा भेजेगें।
बसपा प्रदेष महासचिव रईस अहमद मलिक ने कहा कांग्रेस ने बाबा साहब के रास्ते में रोड़े अटकाने का काम किया है । मजबूरन बाबा साहब को कानून मंत्री से इस्तीफा देना पड़ा। कांग्रेस से 60 साल का हिसाब लेना है। भाजपा भगाओं रणनीति की शुरूआत यूपी से हो चुकी है। कांग्रेस भाजपा छोड़ हम किसी से गठबंधन कर सकते है।
राजवीरसिंह ने कहा कि बायतु में जसंवत सेना आगामी चुनाव में बसपा का कंधे से कंधा मिलाकर साथ देगी। और से यहां बसपा उम्मीदवार को जीतायेगें। उम्मीदवार चाहे वो किसी भी जाति व धर्म का हो।
महावीर जीनगर ने सही प्रत्याक्षी चयन को लेकर सुझाव दिया। कार्यक्रम का संचालन बीवीएफ जिलाध्यक्ष जोगाराम मंगल व चन्द्र प्रकाष कोडेचा ने किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंगलाराम कोडेचा ने की। धन्यवाद जिलाध्यक्ष नारणाराम गर्ग ने दिया। कार्यक्रम को किषोरसिंह, माणकाराम सरपंच चैनाराम परिहार ने भी सम्बोधित किया। कार्यक्रम में राजवीरसिंह, जोगाराम मंगल, महावीर जीनगर, चेलराम, मंागीलाल, प्रवीण कोडेचा, खेमराज पंवार, पोकराराम राणीगांव, भीखाराम सेजू, हीरसिंह महाबार, मालाराम लौहार, प्रहलादराम, आम्बाराम गोयल, तुलछाराम मेघवाल, सवाईसिंह भाटी, समन्दर खान, रफकी खान सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

जोगाराम मंगल
मो. 9549207177

error: Content is protected !!