“सरकार ने बर्बाद कर दिए युवाओं के पांच साल”

‘युवा संवाद’ के तहत पीसीसी सचिव किराड़ू हुए युवाओं से हुए रूबरू

बीकानेर। सरकार ने युवाओं के पांच साल बर्बाद कर दिए हैं। पंद्रह लाख रोजगार देने का झूठा वादा करने वाली भाजपा सरकार ने जान-बूझकर साढे चार वर्षों तक भर्तियां अटकाए रखीं। सरकार अब युवाओं की हिमायती बनने का प्रयास कर रही है और भर्तियां निकालने का नाटक कर रही है, लेकिन अब युवा वर्ग सरकार की बातों में नहीं आने वाला। सरकार की उल्टी गिनती चालू हो चुकी है। आने वाले चुनावों में युवा, भाजपा का सूपड़ा साफ कर देंगे।
प्रदेश कांग्रेस सचिव राजकुमार किराड़ू ने शनिवार को वार्ड 9 के पारीक चौक में ‘युवा संवाद’ के तहत यह बात कही। राजकुमार किराड़ू फैंस क्लब द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ने युवाओं के साथ विश्वासघात किया है। इससे युवा वर्ग आहत है और यही कारण है कि सरकार को जगह-जगह विरोध का सामना करना पड़ रहा है। तानाशाही सरकार, लोकतांत्रिक तरीके से किए गए विरोध को सहन नहीं कर पा रही है और युवा शक्ति का दमन किया जा रहा है। यह सरकार की बौखलाहट है। उन्होंने कहा कि युवा इससे डरने वाले नहीं है और वसुंधरा सरकार की छुट्टी करने का मन बना चुके हैं।
किराड़ू ने कहा कि अब युवाओं को अपने हितों के प्रति जागरूक होना होगा, जिससे वे समय के साथ चल सकें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सदैव युवाओं के हितों के प्रति संवेदनशील रही है। युवा कांग्रेस पर भरोसा रखें तथा पार्टी को पूर्ण समर्थन दें। क्लब के राजू पारीक और ऋषि पारीक ने भी विचार रखे। कार्यक्रम का संचालन कैलाश पारीक ने किया। इस दौरान मनोज पारीक, पंकज शर्मा, महेश पारीक, भतमाल पेड़िवाल, ललित पारीक, भुवनेश सुथार, शिव गौतम, राजेश पारीक, बुलाकीराम चैधरी, श्रीकिशन सुथार, सबाब भाटी, नंद किशोर बोहरा, रोहित देराश्री, सुधीर गहलोत, आरिफ खान, बजरंग तंवर, गजेन्द्र श्रीमाली, पंकज सोनी, मुरली पारीक, मुकुल पारीक, दीपक पारीक, लखन पारीक, राघव पारीक, योगेश तिवाड़ी, भरत पारीक, अर्जुन गहलोत, किशोर पारीक, सचिन सखावत, गोपाल पारीक और सुनील आचार्य सहित बड़ी संख्या में युवा उपस्थित रहे।

– मोहन थानवी

error: Content is protected !!