पालनहार फाउंडेशन एवं आर.जे ब्लड हैल्पलाइन के सहयोग से रक्तदान शिविर आयोजित

जयपुर। रविवार को पालनहार फाउंडेशन एवं आर.जे ब्लड हैल्पलाइन के सहयोग से राजधानी के ट्रोमा सेंटर ब्लड बैंक में रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। जिसमें लोगों ने रक्तदान करके कार्यक्रम को सफल बनाया
पालनहार फाउंडेशन की फाउंडर संगीता राजा ने बताया की प्रत्येक व्यक्ति को नियमित रूप से रक्त दान करना चाहिए उन्होंने बताया कि रक्त दुनिया की किसी भी कल कारखानों में नहीं बनता बल्कि उसका निर्माण हमारे शरीर के अंदर ही होता है। शिविर में संगीता राजा, पंकज आसोपा, विनोद दाधीच , राहुल शर्मा, बलबीर सिंह, विश्वबंधू मिश्रा, संजय ओझा ने उपस्थित रहकर रक्तदाताओं का मनोबल बढाया।

जल सेवा के साथ मनाया फादर्स डे
जयपुर। रविवार को फादर्स डे के अवसर पर नारायण सिंह सर्किल पर शिक्षा मेल समाचार पत्र, सार्थक उन्नति फाउंडेशन, पालनहार फाउंडेशन, के संयुक्त तत्वावधान में जलसेवा करके फादर्स डे मनाया गया।
कार्यक्रम संयोजक विनोद दाधीच ने बताया की फादर्स डे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जुन माह के तिसरे रविवार को मनाया जाता है। हर पिता यह चाहता हैं की उनका पुत्र कुछ अलग करके उनका नाम रोशन करें। बस इसी को ध्यान में रखकर, इन सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से जयपुर के युवाओं ने जलसेवा करके दुनिया के समस्त पिताओं को समर्पित करके फादर्स डे मनाया गया । जलसेवा कार्यक्रम में संगीता राजा, चरणजीत सिंह मक्कड, राधेश्याम आसोपा,अभिषेक माथुर, पंकज आसोपा, विनोद दाधीच, मूकेश दाधीच, सहित कई कार्यकर्ताओं ने सहयोग प्रदान किया।

error: Content is protected !!