नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. मधुसुदन व्यास का सम्मान

रानीबाजार स्थित फोर्टिस डीटीएम अस्पताल बीकानेर के विख्यात नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. मधुसुदन व्यास का सम्मान मेडिकल कौन्सिल ऑफ़ राजस्थान द्वारा 1 जुलाई को डॉक्टर्स डे पर जयपुर में आयोजित कार्यक्रम में किया गया। अपनी लगन और मेहनत से रोगियों एवं समाज के प्रति समर्पित चिकित्सकों के सम्मान कार्यक्रम में प्रदेश भर के चिकित्सकों के सम्मान कार्यक्रम में फोर्टिस अस्पताल बीकानेर के अनुभवी एवं वरिष्ठ नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. मधुसुदन व्यास को भी संस्था द्वारा सम्मानित किया गया।

डॉ. मधुसुदन व्यास 88 वर्ष की उम्र में भी उसी जज्बे और जूनून के साथ रोगियों की सेवा में तत्पर रहते हैं एवं उनकी स्फूर्ति को देखकर ऐसा लगता ही नहीं की डॉ. व्यास आज इस उम्र में भी नई पीढ़ी के चिकित्सकों से कहीं कमतर है। समय के मामले में उनकी पाबन्दी एवं पेशे के लिए उनकी प्रतिबद्धता आज सभी आयु वर्ग के लोगों के लिए एक मिसाल है। बड़े ही संजीदा तरीके से एवं मुस्कुराते हुए आज भी जब वे अपने रोगियों का ईलाज करते हैं तो उनके इस व्यहवार को देखकर उनके रोगी पूर्ण संतुष्टि का अनुभव करते हैं।

फोर्टिस अस्पताल बीकानेर के निदेशक श्री ऋषि कपूर ने बताया की डॉ. मधुसुदन व्यास की उपस्थिति मात्र से ही अस्पताल के समस्त कर्मचारियों में उर्जा का नव संचार हो जाता है। ऐसे में मेडिकल कौन्सिल द्वारा उनका सम्मान होना न केवल उनके लिए अपितु पूरे शहर के लिए गर्व का विषय है। हम आशा करते हैं की डॉ. व्यास अपने मुस्कुराते हुए सौम्य स्वाभाव के साथ निरंतर इस शहर की सेवा करते रहें और उनके मार्गदर्शन से हमारे संस्थान के सभी लोग सदैव उर्जान्वित होते रहें।

ऋषि कपूर
फेसिलिटी डायरेक्टर

error: Content is protected !!