नो एंट्री से आमजन परेशान, व्यापारियों ने जताई चिंता

पुलिस अधीक्षक को दिया ज्ञापन
बीकानेर। शहर के हृदय स्थल केईएम रोड की यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए शुक्रवार को बीकानेर व्यापार उद्योग मंडल व बीकानेर जिला उद्योग संघ के एक प्रतिनिधि मंडल ने जिला पुलिस अधीक्षक सवाई सिंह गोदारा को ज्ञापन सौंपा।
बीकानेर व्यापार उद्योग मंडल के अध्यक्ष जुगल राठी ने अधीक्षक गोदारा को ज्ञापन देते हुए बताया कि कोटगेट, केईएम रोड, रतनबिहारी पार्क तथा स्टेशन रोड व्यापारिक स्थल हैं। यहां पर यातायात व्यवस्था सुचारू नहीं होने से आमजन को परेशानी हो रही है साथ ही व्यापार पर भी काफी बुरा असर पड़ रहा है।
बीकानेर जिला उद्योग संघ के अध्यक्ष द्वारका प्रसाद पचीसिया ने बताया कि वर्तमान में शार्दुलसिंह सर्किल तथा रतनबिहारी पार्क पर ही तिपहिया व चौपहिया वाहनों को रोक लिया जाता है, जबकि इससे पहले प्रेमजी प्वाइंट तक प्रवेश रहता था जो कि पूर्णत: सही था। अब पुन: यहां तक प्रवेश की स्वीकृति प्रदान कर दी जाए तो आसानी रहेगी। इसी तरह बड़ा हनुमान जी मंदिर के पास भी बैरियर लगे होने से गजनेर रोड तथा गिन्नाणी आदि क्षेत्रों से आने वाले लोगों को मुख्य बाजार तक पहुंचने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती है।
अध्यक्ष राठी ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक गोदारा ने निरीक्षण कर शीघ्र ही समस्या निराकरण का आश्वासन दिया। प्रतिनिधिमंडल में दिलीप भाई पारिख, के.के. मेहता, महावीर पुरोहित, जयदयाल डूडी, महेंद्र दुसाद एवं शिव सिंह चिराणा आदि शामिल हुए।

error: Content is protected !!