रैगर समाज की 250 प्रतिभाएं सम्मानित हुई

जयपुर में आयोजित राज्यस्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह में उमड़ा समाज का सैलाब
सांसद रामचरण बोहरा, पूर्व केंद्रीय मंत्री लालचंद कटारिया, पूर्व सांसद महेश जोशी, दिल्ली के महेंद्र कुमार गुगड़ोदिया, पूर्व एडीजी पी एन रछौया सहित अनेक गणमान्य अतिथियों ने दिया समाज नई पीढ़ी को आशीर्वाद
रैगर सामान नवनिर्माण महासमिति ने मुख्यमंत्री से की बालिका छात्रावास के लिए जमीन आवंटित करने की मांग

जयपुर। रैगर समाज नवनिर्माण महासमिति की ओर से 12 अगस्त को राज्यकृषि प्रबन्ध संस्थान, दुर्गापुरा स्थित सभागार में राज्य स्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में रैगर समाज की करीब 250 प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया।
महासमिति के राष्ट्रीय महासचिव फूलचन्द बिलोनिया ने बताया कि समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को आमंत्रित किया गया था, लेकिन वे दिल्ली में होने के कारन कार्यक्रम में उपस्थित नहीं हो सके ! गहलोत ने रैगर समाज की सभी सम्मानित प्रतिभाओ को अपनी और से शुभकामना सन्देश भेजा इस सन्देश को महासमिति की राष्ट्रीय अध्यक्ष अंजुरानी कराड़िया ने समारोह में पढ़कर सुनाया और उनकी और से महासमिति के सभी पदाधिकारियों को इस सराहनीय आयोजन के लिए बधाई दी और समाज की प्रतिभाओ को पूरी निष्ठा, लग्न और मेहनत के साथ ईमानदारी से आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया तथा अपने परिवार, समाज, प्रदेश, और देश का नाम रोशन करने का आव्हान किया ! कार्यक्रम की अध्यक्षता महासमिति की राष्ट्रीय अध्यक्ष अन्जूरानी कराडिया ने की। इस अवसर पर उन्होंने समाज की प्रतिभाओ को पूरी मेहनत के साथ आगे बढ़ते हुए उपलब्धि हांसिल करने पर बधाई दी और हर क्षेत्र में रैगर समाज की प्रगति को सराहा इसके साथ ही उन्होंने समारोह में मौजूद अतिथिओ से आगामी चुनाव में रैगर समाज के प्रतिनिधियों को ज्यादा से ज्यादा टिकट देने की अपील की और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से रैगर बालिका छात्रावास एवं शिक्षण संसथान के लिए जयपुर में जमीन आवंटित कराने की पहल की !
समारोह में विशिष्ट अतिथि जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा ने आस्वस्त किया की रैगर समाज नवनिर्माण महासमिति की और से रैगर बालिका छात्रावास के लिए जमीन आवंटित करने के लिए मुख्यमंत्री से बात कर हर संभव प्रयास किया जायेगा, विशिष्ट अतिथि पूर्व केन्द्रीय मंत्री लालचन्द कटारिया एवं पूर्व सांसद महेश जोशी ने कहा की आगामी चुनाव में रैगर समाज के ज्यादा से ज्यादा प्रतिनिधियों को टिकट दिलाने का प्रयास किया जायेगा और समाज की मांग को पार्टी आलाकमान तक पहुंचाया जायेगा, समारोह में पूर्व ए.डी.जी. पी.एन रचोया, दिल्ली कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के संयोजक महेन्द्र कुमार गुगडोदिया, दिल्ली की प्रमुख महिला सामाजिक कार्यकर्ता बीना जाजोरिया, पूर्व विधायक बाबूलाल सिंघारिया, कांग्रेस नेता राजकुमार शर्मा, डॉ प्रह्लाद रघु, अधिवक्ता दिनेश वर्मा, जिला पार्षद शंकर नारोलिया, समाज सेवी रामप्रकाश उदेनिया, समाज सेवी राजेश चोरोटिया आदि उपस्थित रहे ।
समारोह में 10वीं व 12वीं परीक्षा में 75 प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाली छात्राओं, 80 प्रतिशत अंक लाने वाले छात्रों, नीट, आई.आई.टी., आई.ए.एस., आई.पी.एस., आर.ए.एस., आर.पी.एस, परीक्षा में चयनीत एवं राजकीय सेवा में नियुक्त अधिकारी-कर्मचारियों एवं समाज के भामाशाहों को सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर महासमिति के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामगोपाल नराणिया, महासचिव फूलचंद बिलोनिया, कोषाध्यक्ष रामदयाल सोनवाल, सचिव रामवतार शेरसिया, रमेश कुमार जलुथरिया, रूपनारायण उज्जेनिया, युवा प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष सुरेश आलोरिया, प्रदेशाध्यक्ष दिनेश परसोया, उपाध्यक्ष गिरधारीलाल शेरसिया, सचिव कैलाश चंद बिलोनिया, सयुक्त मंत्री सुरेश बिलोनिया, कोषाध्यक्ष नरेंद्र जलुथरिया, युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश शेरावत, महासचिव राकेश जाजोरिया, सचिव मुरारीलाल रैगर, सयुंक्त सचिव रणवीर सबलानिया, रामफूल मुण्डोतिया, सह सचिव मोहनलाल रैगर, संघठन मंत्री प्रदीप फुलवरिया, जिलाध्यक्ष जयपुर ग्रामीण पूजन सिंह अटल, उपाध्यक्ष मुकेश कुमार खोरवाल, सह सचिव दिनेश कुमार भाकड़ीवाल, जिलाध्यक्ष जयपुर शहर दिनेश जाटोलिया, जिलासचिव राजू शेरावत जिलाध्यक्ष पाली श्यामलाल तिगया, सीताराम रैगर, बसंत परसोया, रामेश्वर प्रशाद रैगर, कमल कुमार रैगर, विजय कुमार खोरवाल, रोहितास कुमार रैगर, कमल कुमार सबल, पवन कुमार डाबरिया सहित अनेक पदाधिकारियों ने अतिथियों का, समाज की प्रतिभाओ का और भामाशाहो का माला और साफा पहनाकर एवं स्मृति चिन्ह प्रदान कर सामान क, साफा पहनाकर एवं स्मृति चिन्ह् प्रदान किया !

सुरेश आलोरिया
प्रदेशाध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ
रैगर समाज नवनिर्माण महासमिति
9314149876

error: Content is protected !!