मनीषा और विशाखा जाएँगी मिसेज इंडिया में

जयपुर। इंडो वेस्टर्न लिबास में सजी मॉडल्स ने मोर्डन लुक के साथ भारत में सर्वाधिक पसंदीदा पारंपरिक खेलो में अपना हुनर दिखा कर मेहमानो को रोमांचित कर दिया।
पिछले दिनों इंडियन ट्राइलब्लज़ेर की और से महावीर स्कूल ऑडिटोरियम में हुए फेशन शो में अपनी दिखने वाली मॉडल्स के गेट तू गेदर और एंटॉटेन्मेंट के लिए शाम अजमेर रोड स्तिथ एक लोन में वेराइटी के लिए पार्टी संजोई गई। पार्टी में शिरकत करने वाली मॉडल्स ने इस मौके म्यूजिकल मस्ती के साथ कई भारतीय खेलो में अपना हुनर दिखाया जिसमें की सितोलिया, पकड़म पकड़ाई आदि शामिल रहे । इस कल्चरल शाम काम मॉडल्स नाईट में मॉडल्स के अलावा कुछ गेस्ट भी शामिल हुए इस गेट तू गेदर को सबके साथ ने ही खास नहीं बनाया बल्कि इवनिंग पार्टी में भारतीय भोजन दाल बाटी चूरमा भी आकर्षण का केंद्र रहा जहा मॉडल्स डांस सिंगिंग जैसी मस्ती की।
इस मौके पर संस्था के आयोजक डॉ. नीरज माथुर ने आगामी जनवरी में दिल्ली में होने वाले मिसेज इंडिया के लिए मनीषा पूनिया और विशाखा पटेल जुल्का को चुना गया जबकी एक और की जानकारी जल्द दी जायेगी।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में झोटवाड़ा के युवा नेता व प्रदेश कांग्रेस सचिव हरीश यादव रहे जबकि ज्योत्स्ना मिश्रा जो की फेशन दुनिया की विख्यात ने कुछ टिप्स समस्त मॉडल्स से शेयर किए, इस अवसर पर समस्त प्रतिभागियों को टाइटल प्रमाण पत्र भी दिए गए व अंत में डिजानर दिव्या भटनागर ने सभी मॉडल्स को शोकेस के लिए धन्यवाद दिया।

error: Content is protected !!