द आई आई एस यूनिवर्सिटी में में इनामों की हुई बारिश

सक्षम संस्थान द्वारा 29 सितम्बर को वर्ल्ड हार्ट डे पर आयोजित होने वाली एक सार्थक पहल *रन फ़ॉर ह्यूमैनिटी* मे पाँच सौ से ज्यादा कॉलेज छात्राओं ने भाग लिया।
इस कार्यक्रम आयोजक इवादीप सक्सेना व एंकर अप्लव ने बताया कि पिछले 2 वर्षों से आयोजित हो रही रन फ़ॉर ह्यूमैनिटी का ये तीसरा संस्करण है जिसमे लगभग बीस हजार लोगो के भाग लेने की संभावना है।
द आई आई एस यूनिवर्सिटी में संस्थान द्वारा दौड़ने के लिए जगरूकता बढ़ाने वाले प्रश्न व क्विज गेम्स के माध्यम से जो जोश भरा गया वो देखने लायक था, आगे से आगे बढ़ कर छात्राओं ने क्विज में तो ढेरों ईनाम जीते ही साथ ही दौड़ से संबंधित मधुर गाने भी गए।

सह आयोजक ब्रजेश गुप्ता व हास्मिक ने बताया कि सभी उपस्थित लड़कियों के साथ साथ फैकल्टी मेंबर्स ने भी कार्यक्रम में भाग लिया।
जोश और जनून से लबरेज इस दिन में इटरनल हॉस्पिटल , रिदम फाउंडेशन, दीप पब्लिक स्कूल, ओम डाइग्नोस्टिक सेंटर टीम ने भाग लेकर समा बांध दिया , संस्थान की निदेशक श्रीमति अनीता सक्सेना ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित कर बतया की इस रन में भाग लेने की कोई फीस नही है साथ ही भारतीय सेना के जवान भी रनर्स के साथ दौडेंगे, भाग लेने वाले लोग मैडल -ट्रॉफी व अन्य गिफ्ट्स भी जीत कर लें जा सकते है ।
रेजिस्ट्रेशन व जानकारी के लिए 9672999416, 7568898339 पर कॉल कर सकते हैं।

इवादीप सक्सेना,
प्रोग्राम मैनेजर ,
सक्षम संस्थान
9672999416

error: Content is protected !!