भाजपा के सारे वादे हुए खोखले साबित – डॉ. कल्‍ला

बीकानेर, 6 अक्‍टूबर। राजस्‍थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्‍यक्ष राज्‍य के पूर्व केबिनेट मंत्री डॉ. बुलाकीदास कल्‍ला ने कहा कि केन्‍द्र व राज्‍य की भाजपा सरकार के सारे वादे खोखले साबित हुए हैं। जनता भाजपा को चुनाव में जरूर सबक सिखायेगी। डॉ कल्‍ला शनिवार को शहर कांग्रेस कार्यालय में अन्‍य पिछडा वर्ग प्रकोष्‍ठ (ओबीसी) की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्‍होंने कहा कि देश में अच्‍छे दिन आये या नहीं इसकी समीक्षा तो देश की जनता करेगी मगर कांग्रेस सत्‍ता में आएगी तब देश में सच्‍चे दिन जरूर लाएगी। डॉ: कल्‍ला ने कहा कि कांग्रेस जो वादा जनता से करेगी पूरा करेगी। पार्टी जो बोलेगी वा करेगी भी। देश में सच्‍चे दिन लाने के लिये राहुल गांधी के हाथ मजबूत करें। डॉ. कल्‍ला ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी की 10 अक्‍टूबर की प्रस्‍तावित बीकानेर यात्रा के दौरान अधिक से अधिक संख्‍या में मेडिकल कॉलेज मैदान में होने वाली सभा में शामिल होने का आव्‍हान किया। उन्‍होंने बताया कि राहुल गांधी 10 अक्‍टूबर को
उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी ऐसे शौभाग्‍यशाली परिवार से हैं जिनकी तीन पीढियों ने देश की सेवा के लिये जेल में भी रहना मंजूर किया। डॉ: कल्‍ला ने बताया कि मोतीलाल नेहरू, जवाहर लाल नेहरू तथा इंदिरा गांधी ने देश की बेहतरी लिये अपने ऊपर आई हर बाधा को झेला। बैठक में शहर कांग्रेस अध्‍यक्ष यशपाल गहलोत सहित ओबीसी प्रकोष्‍ठ के अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

मेडिकल कैंप भी लगाये ओबीसी प्रकोष्‍ठ
पूर्व केबिनेट मंत्री डॉ. बुलाकीदास कल्‍ला ने कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्‍ठ दवारा जनहित के लिये लगाये गए शिविरों की सराहना की है। शनिवार को शहर कांग्रेस कार्यालय में ओबीसी प्रकोष्‍ठ की बैठक को संबोधित करते हुए डॉ कल्‍ला ने कहा कि राज्‍य में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद ओबीसी प्रकोष्‍ठ को लोगों के भले के लिये मेडिकल शिविरों के आयोजन की भी जिममेवारी दी जाएगी। उन्‍होंने कहा कि लोग प्रारंभिक दिनों में बीमारी का इलाज कराते नहीं है बाद में बिमारी बढ जाती है, कई बार लाइलाज हो जाती है। ऐसे में ओबीसी प्रकोष्‍ठ मेडिकल शिविर आयोजित करेगा तो लोग सहजता से अपना इलाज व स्‍वास्‍थ की जांच करा सकेंगे। डॉ: कल्‍ला ने कहा कि शहर कांग्रेस का ओबीसी प्रकोष्‍ठ अन्‍य पिछडे वर्ग की समस्‍याओं के समाधान के लिये हमेशा तैयार रहता है। डॉ कल्‍ला ने कहा कि उन्‍हें इस बात की अधिक खुशी है कि ओबीसी प्रकोष्‍ठ ने इस बार वार्ड वाइज शिविर लगाकर विधवा व बुजुर्ग लोगों की पेंशन बनवाने सहित श्रम विभाग से श्रमिक डायरी बनवाने जैसे अच्‍छे कार्य किए हैं। उन्‍होंने कहा कि वे खुद कई शिविरों में गए ओबीसी प्रकोष्‍ठ दवारा किए गए इन कार्यों का पार्टी को अवश्‍य लाभ मिलेगा। उन्‍होने बीकानेर में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी की बीकानेर यात्रा के दौरान उनका जोरदार स्‍वागत करने का आव्‍हान किया। बैठक में शहर जिला कांग्रेस के अध्‍यक्ष यशपाल गहलोत सहित प्रकोष्‍ठ के पदाधिकारी शामिल रहे।

गौरीशंकर व्‍यास
प्रवक्‍ता
8619983300

Leave a Comment

error: Content is protected !!