कल्ला ने बारावफात जुलूस पर पुष्प बरसाए, बेनीवाल बोले नोटबंदी से हुआ नुकसान

बीकानेर, 21 नवम्बर। लूणकरनसर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी वीरेन्द्र बेनीवाल ने बुधवार को क्षेत्र के 11 गांवों का जनसम्पर्क किया। उन्होंने नया राणीसर, चक जोहड़, फुलेजी, चक असरासर, रामसरा, असरासर, जसवंतसर, लालेरा पट्टा महाजन, रतनीसर, बालादेसर, गंुसाईणा, अरजनसर स्टेशन में आमजन से सम्पर्क किया।
बेनीवाल ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा की गई नोटबन्दी और जीएसटी. ने आमजन, मजदूर, किसान, व्यापारियों की कमर तोड़ कर रख दी है। छोटे छोटे कुटीर उद्योग-धन्धे बन्द होने की वजह से बड़ी संख्या में लोगों का रोजगार छिन गया है।
बडी संख्या में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की- इस अवसर पर मामराज तावणिया उपसरपंच रामसरा, जोरावर सिंह ग्राम ईकाई अध्यक्ष चक 301 आरडी सहित बडी सख्ंया में लोगो ने भाजपा छोडकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करवाई।

पश्चिम बीकानेर : बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्‍याशी डॉ. बुलाकीदास कल्‍ला ने कहा कि पार्टी नेता-कार्यकर्ताओं की सक्रियता व सजगता से ही पार्टी को चुनाव में सफलता मिलती है। डॉ. कल्‍ला बुधवार शाम डागा चौक स्थित कांग्रेस कार्यालय में पार्टी के शहर कांग्रेस के अग्रिम संगठनों के अध्‍यक्षों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। कल्‍ला ने अल्‍पसंख्‍यक समाज दवारा बारावफात पर निकाले गए जुलूस का कोटगेट क्षेत्र में पुष्‍प वर्षा कर स्‍वागत किया।

error: Content is protected !!