भाजपा को सुषासन का प्रतीक बताया

नोखा 27-11-18 । नोखा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याषी बिहारीलाल बिष्नोई के पक्ष में पार्टी के स्टार प्रचारक एवं केन्द्रीय गृहमंत्री श्री राजनाथसिंह जी ने विषाल जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा को सुषासन का प्रतीक बताते हुए युवा उम्मीदवार श्री बिहारीलाल बिष्नोई को भाररी मतों से विजयी बनाने की अपील की । इससे पूर्व श्री राजनाथसिंह का नोखा पहुंचने पर भाजपा प्रत्याषी बिहारीलाल बिष्नोई, देहात देहात जिलाध्यक्ष सहीराम दुसाद, भाजपा नेता सुरेन्द्रसिंह शेखावत, डॉ. महेन्द्र संचेती इत्यादि ने गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया । हैलीपेड से स्थानीय अम्बेडकर सर्किल पहुंचकर गृहमंत्री ने प्रत्याषी के साथ डॉ. अम्बेडकर की प्रतिका पर माल्यार्पण कर उन्हे नमन किया ।
भाजपा प्रत्याषी के पक्ष में नोखाषहर में आयोजित विषाल जनसभा में वरिष्ठ भाजपा नेता देवीसिंह भाटी ने हजारों की संख्या में उमड़े जनसैलाब को संबोधित करते हुए कहा कि नोखा को कांग्रेसमुक्त करना होगा । उन्होेने भाजपा सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की सिलसिलेवार जानकारी देते हुए आम जनता से भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील की । इस अवसर पर पार्टी के ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष भंवरलाल जांगीड़, युवा मोर्चा के भागीरथ मूण्ड, महिला मोर्चा की सरोज मरोठी, जिला परिषद सदस्य भूपेन्द्रसिंह बिदावत, पूर्व मण्डल अध्यक्ष अनोपसिंह राठौड़, सवाईसिंह चरकड़ा, अक्षयसिंह सिंजगुरू,बाबुलाल जैन, डूंगरराम सिंवर, शंकरलाल सोनी, जगदीष भार्गव, जेठूसिंह राजपूरोहित, प्रभुदयाल पारीक, आसकरण भट्टड़, कैलाष पारीक, रामलाल प्रजापत, भीखाराम मेघवाल, सुरजमल उपाध्याय, राणूसिंह के साथ-साथ विभन्न लोग उपस्थित रहे ।
भाटी पहुंचे समर्थकों के साथ
नोखा भाजपा प्रत्याषी बिहारीलाल बिष्नोई के पक्ष में हुई जनसभा में वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व काबिना मंत्री देवीसिंह भाटी बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ सभास्थल पर पहुंचे एवं अपने उद्बोधन में छतीस कौम के प्रत्याषी भाई बिहारीलाल बिष्नेाई को विजयी बनाने की अपील की । भाटी ने भाजपा को छतीस कौम को साथ लेकर चलने वाली पार्टी बताते हुए कांग्रेस पर फुट डालो और राज करो वाली पार्टी बताया ।
सुरजमल उपाध्याय

error: Content is protected !!