जरूरतमंदों की मदद सर्वश्रेष्ठ धर्म-शर्मा

जैसलमेर / कड़कड़ाती ठंड में देर रात को जेसलमेर के पुलिस अधीक्षक जगदीश चन्द्र शर्मा,पूर्व सभापति अशोक तंवर ने सामाजिक सरोकार और नवाचार के प्रतीक ग्रुप फ़ॉर पीपल के सदस्यों के साथ खुले आकाश तले सड़क किनारे सो रहे जरुर्त्तमन्दों को कम्बल ओढ़ाकर अपना दायित्व निभा रहे थे।शनिवार देर रात ग्रुप फ़ॉर पीपल और जेसलमेर पुलिस ने संयुक्त रूप से सामाजिक सरोकार निभाते हुए गरीब और जरुर्त्तमन्दों को कम्बल वितरित किये।।
पुलिस अधीक्षक जगदीश चन्द्र शर्मा ने कहा कि समाज हित मे ग्रुप फ़ॉर पीपल लम्बे समय से सामाजिक सरोकार के कार्य कर रहा है।।आज पुलिस विभाग और ग्रुप फ़ॉर पीपल के सदस्यों ने मिलकर जरूरतमंद लोगों को कम्बल वितरित कर ठंड से बचाने का प्रयास किया।उन्होंने आमजन से भी अपील की की निस्वार्थ भाव से कार्य करने वाली संस्था से जुड़ कर नेक कार्य मे सहयोग के कर अपनी कमाई का एक अंश जरूर अच्छे कार्यो में खर्च करे।।
पुलिस अधीक्षक शर्मा ने कहा कि निकट भविष्य में भी पुलिस विभाग ग्रुप के साथ सामाजिक सरोकार के कार्य करता रहेगा।।
अशोक तंवर ने कहा कि ग्रुप सदस्यो द्वारा हमेशा जनहितार्थ कार्य किये जाते है।।नेक कार्यो के लिए हम सब ग्रुप के साथ मिलकर कार्य कर रहे। समाज मे जरूरतमंद लोगों की मदद कर शकुन मिलता है।।नेक कार्य जारी रहे।।भामाशाहों को आगे आकर ऐसे संस्थानों की मदद करनी चाहिए।जो जरूरतमंद लोगों की मदद करते हो।।
इससे पूर्व हनुमान सर्किल स्थित हनुमान मंदिर के आगे खुले आकाश तले सो रहे जरूरतमंद बेसहारा लोगो को गर्म कम्बल ओढ़ाकर पुलिस अधीक्षक ने शुरुआत की।।बाद में शहर के विभिन स्थानों साईं मन्दिर,शनि मंदिर,गड़ीसर सर्किल,रेलवे स्टेशन के आसपास सड़क के किनारों पे खुले आकाश तले सो रहे परिवारों को कम्बल वितरित किये गए।।ग्रुप संयोजक चन्दन सिंह भाटी, ग्रुप अध्यक्ष मुकेश गज्जा,सरंक्षक भँवर सिंह साधना,दलवीर सिंह भाटी,राजेन्द्र सिंह चौहान,मांगीलाल सोलंकी,पार्षद पर्वत सिंह भाटी,मनोहर सिंह कुंडा, डॉ हितेश चौधरी, पूर्व मरु श्री जितेंद्र खत्री,नवीन वाधवानी, तरुण वाधवानी,सहित ग्रुप के सदस्यों ने कम्बल वितरित किये।।।

*पुलिस विभाग ने कम्बल उपलब्ध कराए*
*ग्रुप फ़ॉर पीपल के सामाजिक कार्यो से प्रभावित होकर पुलिस विभाग की और से पुलिस अधीक्षक जगदीश चन्द्र शर्मा ने भी अपनी और से ग्रुप को कम्बल उपलब्ध कराने के लिए अपना अंशदान दिया।पुलिस अधीक्षक ने भामाशाहों से भी अपील की नेक कार्यो में खुलकर मदद करे।अपनी कमाई का एक अंश गरीब और जरूरतमंदों पे खर्च करे।*

error: Content is protected !!