इण्डियन ट्राइलब्लज़ेर की और से कैलेन्डर लॉन्चिंग 16 को

*इण्डियन ट्राइलब्लज़ेर की और से कैलेन्डर लॉन्चिंग 16 फरवरी को छटे सेशन में फेशन शो के साथ कई धमाके*
जयपुर। इण्डियन ट्राइलब्लज़ेर की और से छटे कार्यक्रम का कैलेंडर लांचिंग आज राजस्थान चैम्बर भवन के कॉन्फ्रेंस हॉल में हुई। इंडियन ट्राइलब्लज़ेर के आयोजक डॉ. नीरज माथुर के अलावा चैम्बर भवन के मानद सचिव के एल जैन, राजस्थान उच्च न्यालय के वरिष्ठ अधिवक्ता एम् के पारीक, नवीन कुमार व संस्था की एडमिन प्रीती चौहान व जे के जे ज्वेलर्स के निदेशक जतिन मौसूण मौजूद रहे।
आयोजक डॉ. माथुर के अनुसार इंडियन ट्राइलब्लज़ेर का ये छठा सेशन है व इसका मुख्य उद्देश्य मेडिकल छात्रों को शरीर रचना विज्ञानं विभाग में प्रैक्टिकल में आवश्यता के लिए मानव शरीर की आवश्यकता के लिए देहदान के लिए मोटिवेट करना भी है। डॉ. माथुर के अनुसार इस कार्य में जैन इंटरनॅशनल संस्था के अंतर्राट्रीय अध्य्क्ष कमल संचती का विशेष सहयोग रहेगा।
इस बार इंडियन ट्राइलब्लज़ेर में शो के दौरान ख्याति प्राप्त पंजाबी गायिका व टी सिरिज के गायक के पी सक्सेना अपनी गायकी से स्रोताओं को मंतमुघ करेंगे वही हरियाणवि डांसर आरती सागवा अपने नृत्य का जलवा दिखएंगी।
इंडियन ट्राइलब्लज़ेर के छठे शो में 21 महिलाओं की भी सम्मानित किया जायेगा साथ ही एक अदबुद अवार्ड के जरिये पत्नियो अपने पतियों को सम्मानित किया जायेगा जोकी परिवार में प्यार जाग्रत करने के उद्देश्य से किया जा रहा है। शो में बीस विवाहित व अविवाहित मॉडल्स रेम्प पर अपने हुशन का जलवा बिखेरेंगी। मॉडल्स को ग्रूमिंग गौरव प्रताप व राजीव श्रीवाष्टव करवा रहे है जब की मेकअप स्टाइल एन्ड सीज़र्स दुरा किया जायेगा।
विदित रही इंडियन ट्राइलब्लज़ेर भारत सरकार से ट्रेडमार्क व अंतर्राट्रीय ISO सेर्टिफिकित प्राप्त है।

error: Content is protected !!