टीएसपी की मांग को लेकर भवँरगढ़ में बैठक सम्पन्न

फिरोज़ खान
बारां 10 फरवरी । टीएसपी संघर्ष समिति के द्वारा क्षेत्र को टीएसपी का दर्जा दिलाने की मांग को लेकर लगभग पिछले 6 महीनों से चल रहे आंदोलन को लेकर रविवार 10 फरवरी को भंवरगढ़ कस्बे में एक मीटिंग आयोजित की गई । जिसमें किशनगंज शाहबाद क्षेत्र के सभी कस्बों से कार्यकर्ताओं ने भाग लिया ।
मीटिंग में संघर्ष समिति के द्वारा आज तक किए गए आंदोलन की समीक्षा की गई और क्षेत्रीय विधायक निर्मला सहरिया और खनन एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया एवं बारां जिले के प्रभारी मंत्री रमेश चंद्र मीणा को दिए गए ज्ञापन की उचित कार्रवाई को लेकर विचार विमर्श किया । जिसमें 24 जनवरी को अनशन पर बैठे टीएसपी कार्यकर्ताओं को बारां जिले के प्रभारी मंत्री रमेशचंद्र मीणा के द्वारा आश्वासन दिया गया था । कि वह मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से इस विषय को लेकर विचार-विमर्श करके आगामी विधानसभा सत्र में मुद्दा उठाएंगे । इसीलिए पूरे विधानसभा क्षेत्र के लोगों में अगले विधानसभा सत्र का बड़ी उत्सुकता से इंतजार है ।
टीएसपी की जन जागरूकता एवं आंदोलन से जुड़ने के लिए टीएसपी कार्यकर्ताओं ने निर्णय लिया गया कि 15 फरवरी को दोपहर 1:00 बजे भंवरगढ़ कस्बे में एक रैली आयोजित की जाएगी जिसमें क्षेत्र के सभी वर्ग के लोग हिस्सा लेंगें।

Leave a Comment