पीबीएम अस्पताल में फिर हुआ विवाद, मरीज के परिजन व रेजिडेन्ट में झगड़ा

बीकानेर। संभाग के सबसे बड़े पीबीएम अस्पताल में हर दिन कोई न कोई नया विवाद खड़ा हो जाता है। शनिवार को मरीज के परिजन और रेजिडेन्ट में तनातनी हो गई। बात इस कदर बिगड़ गई कि मामला झगड़े तक पहुंच गया। जानकारी के अनुसार पीबीएम के हार्ट अस्पताल में भर्ती सुनीता व्यास के इलाज में कोताही की बात को लेकर रेजिडेन्ट व मरीज के परिजनों में कहासुनी हो गई। आपसी कहासुनी से हुआ विवाद गाली-गलौज व हाथापाई तक पहुंच गया। हालात ये रहे कि मौके पर मौजूद रेजिडेन्ट चिकित्सक डॉ अविनाश कहासुनी होने वाले युवक के पीछे भागे और हाथपाई करने लगे। झगड़ा होने से तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई। जानकारी के अनुसार हार्ट अस्पताल में भर्ती मरीज सुनीता व्यास के परिजनों ने मरीज के इलाज में कमी की शिकायत के दौरान अंगुली दिखाने की बात को लेकर रेजिडेन्ट भड़क गये और नौबत हाथपाई की आ गई।
वर्जन
मरीजों के बढ़ते दबाव के चलते अस्पताल में बैड कम होने के कारण आये दिन मरीज के परिजन व चिकित्सकीय स्टाफ के बीच तनातनी हो जाती है। जिससे ऐसे हालात पैदा होते है। दोनों पक्षों को संयम बरतने की आवश्यकता होती है। हालात सुधारने के प्रयास किये जायेंगे। डॉ पिन्टू नाहटा

मेरे पत्नि को नियमित चैकअप के लिये अस्पताल लाया गया। जहां मौजूद रेजिडेन्ट डॉ अनिवाश को संयम से बात करने को कहा। तो वे गुस्सा गये और मेरे भतीजे के साथ हाथपाई करने पर उतारूं हो गये।

error: Content is protected !!